Oldman Stunt With Bicycle: सोशल मीडिया पर साइकिल के स्टंट खूब देखने को मिलते हैं लेकिन यह स्टंट कुछ ख़ास है क्योंकि इसमें एक बुजुर्ग चाचा अपनी साइकिल का हैंडल छोड़कर उसे चलाते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान वे सरपट साइकिल को दौड़ाते नजर आ रहे हैं और उनके पीछे-पीछे किसी ने इसको अपने कैमरे में कैद कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बारिश के मौसम का वीडियो
दरअसल, इस वीडियो कोई का यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है. कैप्शन लिखा गया है कि हर पल को एन्जॉय करिए. वीडियो में एक चाचा साइकिल चलाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो देखकर लग रहा है कि यह बारिश के मौसम का है क्योंकि सड़क भीगी हुई लग रही है और आसपास मौसम काफी सुहावना दिख रहा है.


साइकिल पर स्टंट करते
बुजुर्ग चाचा साइकिल पर स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान वे कभी दोनों हाथों को छोड़कर हवा में लहराते हुए नजर आ रहे हैं तो कभी टाइटेनिक पोज दे रहे हैं. फिर कुछ समय बाद दोनों पैरों को उठाने की कोशिश कर रहे हैं. उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है जैसे मानो कोई लड़का सड़क पर मस्ती कर रहा है.


'जरा सा भी चूक हुई तो..'
हालांकि यह वीडियो पोस्ट करते ही जमकर वायरल जरूर हो गया लेकिन इस पर सब मिलीजुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि अच्छी बात है कि चाचा बहुत खुश नजर आ रहे हैं लेकिन अगर जरा सा भी चूक हुई तो चोट लग जाएगी.



 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं