Optical Illusion Viral Photo: ऑप्टिकल इल्यूजन (Optical Illusion) और पिक्चर पजल (Picture Puzzles) ने इंटरनेट पर धमाल मचाकर रखा है. लोगों को ऑप्टिकल इल्यूजन वाली तस्वीरों में जवाब ढूंढना पसंद है. हालांकि, ऐसी तस्वीरों को देखने के बाद दिमाग पर काफी जोर देना पड़ता है. इंटरनेट ऐसे दिलचस्प ऑप्टिकल इल्यूजन टेस्ट से भरा पड़ा हुआ है. कुछ आपकी आंखों का भी टेस्ट करते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली यह तस्वीर कुछ ऐसी ही है. इस ऑप्टिकल इल्यूजन वाली तस्वीर में आपको तीन उल्लू को ढूंढना है.


क्या आपको ऑप्टिकल इल्यूजन में दिखा उल्लू?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आंख के सामने होते हुए भी कई बार कुछ चीजें नहीं दिखाई देती. ऑप्टिकल इल्यूजन (Optical Illusion) की इस तस्वीर को बार-बार देखने के बाद भी लोगों को उल्लू नहीं दिखाई दे रहा. हालांकि, इस तस्वीर में कुल तीन उल्लू हैं, लेकिन आपको सबसे पहले एक उल्लू नजर आ जाएगा. वहीं, बाकि के उल्लू को ढूंढने में आपको पसीने छूट जाएंगे. तस्वीर को आप गौर से देखेंगे तो चारों तरफ पेड़ की टहनियां और हरी पत्तियां ही नजर आएंगी, लेकिन आपको यह देखना है कि इस पेड़ के टहनियों पर कहां-कहां पर उल्लू बैठे हुए हैं.


यूजर्स को टहनियों पर बैठे उल्लू को ढूंढना है


कुछ लोगों का दावा है कि बाज से भी तेज नजर वाले लोग तीनों उल्लू को नहीं ढूंढ पाए. जहां कुछ ने इसे आसानी से ढूंढ लिया, वहीं कुछ लोग लंबे समय तक अपना सिर खुजलाते रहे. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में यूजर्स को पेड़ों की टहनियों पर बैठे उल्लू को ढूंढना है. अगर आपको अभी भी नहीं दिखाई दिया तो कोई बात नहीं हम आपको बताते हैं कि आखिर उल्लू कहां पर बैठे हुए हैं. नीचे दी गई तस्वीरों को गौर से देखें कि आखिर उल्लू कहां पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं. पेड़ों पर बैठे उल्लू आपको धुंधले दिखाई देंगे, लेकिन जिसने भी ढूंढ लिया वह 'सुपरजीनियस' कहलाएगा.