Spot Hidden Vampire: सोशल मीडिया पर एक मजेदार फोटो खूब तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में आपको कई लोग दिखाई दे रहे होंगे. लेकिन पहेली में पूछा गया सवाल काफी मुश्किल है. कई लोगों ने इस पहेली को सुलझाने (Solve) के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया. लेकिन कुछ ही लोग इसमें कामयाब (Successful) हो पाए और सही जवाब ढूंढ पाए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फोटो में छिपा है भूत!


इतने सारे लोगों से भरे कमरे के अंदर एक भूत (Ghost) भी है. आपके पास इस भूत को ढूंढने के लिए केवल 10 सेकेंड हैं. पहेली को सॉल्व करने से पहले अपने मोबाइल फोन में 10 सेकेंड का टाइमर (Timer) सेट करना न भूलें. अगर आप इस फोटो को लगातार गौर से देखेंगे तो आपके सही जवाब को पहचान पाने की संभावना (Probability) बढ़ जाएगी. 


इस हिंट का करें यूज


अगर आपको अभी भी सही जवाब नहीं मिल रहा है तो हम आपको एक हिंट (Hint) दे देते हैं. आपको बता दें कि सही जवाब फोटो के दाईं तरफ छिपा हुआ है. अब आप अपना सारा ध्यान फोटो के दाईं तरफ के लोगों पर लगाएं और अपना जवाब गेस (Guess) करें. अगर आपने अपने जवाब का अंदाजा लगा लिया है तो नीचे दी गई फोटो में देखें कि आपका जवाब (Answer) सही है या नहीं... 



कुछ ही लोग कर पाए सॉल्व


फोटो में दिख रहा ये शख्स इसलिए घोस्ट (Vampire) है क्योंकि पीछे लगे शीशे में इसकी परछाई नहीं दिख रही है. गौर से देखने पर इसे वैम्पायर करार देने की दूसरी वजह भी पता चल जाएगी और वो ये है कि इसके दांत कैनाइन (Canine) हैं. अगर आपने दिए गए समय में बिना हिंट का इस्तेमाल किए सही जवाब, सही लॉजिक (Logic) के साथ ढूंढ लिया था तो आपका दिमाग वाकई में लाजवाब है. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर