Pakistani Bride Groom: सोशल मीडिया पर आए दिन पाकिस्तान के वीडियो वायरल होते रहते हैं. बॉलीवुड गानों को लेकर पाकिस्तान में भी बड़ा क्रेज रहता है. पिछले दिनों आयशा नाम की लड़की लता मंगेशकर के गाने पर डांस करके हिट हुई थी. इसी कड़ी में हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें दूल्हा अपनी दुल्हन के सामने कुछ बॉलीवुड गानों को गुनगुनाता नजर आ रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाथ में गिटार लेकर बैठा
दरअसल, इस वीडियो को दूल्हे ने ही इंस्टाग्राम पर ही शेयर किया है. इसमें दिख रहा है एक कार्यक्रम चल रहा है और लड़का हाथ में गिटार लेकर बैठा हुआ है. लड़के यानी दूल्हे के ठीक सामने दुल्हन भी सजी-धजी बैठी हुई है. या तो यह वीडियो शादी के दिन का है या उसके आसपास का है. दूल्हा और दुल्हन के आसपास भी काफी लोग दिख रहे हैं.


फना मूवी के गाने को गाता हुआ
जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें लड़का फना मूवी के गाने को गाता हुआ दिख रहा है. लड़का दूल्हा-दुल्हन की आंखों में आंख डालकर इस गाने को गा रहा है और रोमांटिक हो रहा है. उधर सामने बैठी दुल्हन भी गाने को सुनकर खूब खुश हो रही है. दुल्हन अपनी आंखों ही आंखों से उस गाने की प्रशंसा कर रही है.


वीडियोज और तस्वीरें वायरल
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दूल्हे का नाम सामी है और दुल्हन का नाम सेहर है. दोनों सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर हैं और संगीत की समझ रखते हैं. ये दोनों अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो को साथ में शेयर करते रहते हैं. पाकिस्तान के साथ-साथ भारत में भी इनके वीडियोज और तस्वीरें वायरल हो रही हैं.



 


भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं