Pakistani Viral Girl Video: क्या आपको पाकिस्तान की वायरल गर्ल याद है? जिसने 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' पॉपुलर क्लासिक सॉन्ग पर डांस करके लोगों का दिल जीत लिया था. खूबसूरत पाकिस्तानी लड़की का डांस परफॉर्मेंस सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. न सिर्फ पाकिस्तान बल्कि भारत में भी उसे काफी पसंद किया गया और हर किसी ने उस लड़की का डांस स्टाइल कॉपी किया था. अब लोग उसके और भी वीडियो खोजते रहते हैं. सोशल मीडिया पर एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पाकिस्तानी लड़की का वीडियो जमकर हो रहा वायरल


एक बार फिर वह लड़की बवाल काटने के लिए इंटरनेट पर आ गई है. एक और वीडियो शेयर किया है जिसने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया. इस बार लड़की ने अपने वीडियो के लिए एक पंजाबी गाना चुना. यह गाना एक पंजाबी ट्रैक 'ओब्सेस्ड' है. इस गाने में बॉलीवुड स्टार एक्टर विक्की कौशल हैं, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. विक्की कौशल का यह सॉन्ग इंटरनेट पर खूब धमाल मचा चुका है. पाकिस्तानी लड़की ने इस गाने पर वीडियो पोस्ट करने के बाद काफी पॉपुलैरिटी हासिल किया है. आएशा नाम की पाकिस्तानी लड़की ने इस वीडियो को 4 दिन पहले ही शेयर किया और अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.


 



 


अपने डांस से लाखों लोगों को बना लिया दीवाना


आएशा ने अपने पहले कुछ वीडियो में यह जानकारी दी है कि जल्द ही वह व्लॉग शुरू करने वाली है और उसे भारत के लोगों के काफी सपोर्ट मिला है. वीडियो वायरल होने पर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया कमेंट बॉक्स में दी. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में आएशा ने लिखा, "मैं इस गाने की दीवानी बन गई हूं." कई सारे लोगों ने इस वीडियो अपनी प्रतिक्रिया दी है. इस ट्रेंड में शामिल होकर आयशा ने गाने पर एक रील भी बनाई. वीडियो में आयशा को सफेद कढ़ाई वाला सलवार सूट पहने देखा जा सकता है. ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है. एक यूजर ने लिखा, "यह रील बहुत सुंदर है. भारत से ढेर सारा प्यार.”