Pakistani Viral Girl Dance Video: जैसा कि हम सभी लता मंगेशकर द्वारा गाया हुआ 'मेरा दिल ये पुकारे आजा...' सॉन्ग पर पाकिस्तानी वायरल गर्ल आयशा (Viral Girl Ayesha) को डांस करते हुए देख चुके हैं. इस वायरल वीडियो ने न सिर्फ पाकिस्तान बल्कि पूरे भारत में अपना छाप छोड़ा है. पूरे सोशल मीडिया पर इस डांस वीडियो ने जमकर तहलका मचाया था. नेटिजन्स ने उसके परफॉर्मेंस को बेहद पसंद किया. अब वायरल गर्ल ने अपना एक और डांस वीडियो (Viral Girl Dance Video) शेयर किया है, लेकिन इस बार वह एक हरियाणवी गाने (Haryanvi Song) पर डांस करती नजर आईं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पाकिस्तानी गर्ल ने फिर से मचाया धमाल


पाकिस्तानी वायरल गर्ल आयशा ने कुछ घंटे पहले इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में आप आयशा को हरे रंग के सूट में देख सकते हैं. वह एक ग्राउंड के बीच में खड़ी है, जहां वह खासाआला चाहर, प्रांजल दहिया और उपासना गहलोत का सॉन्ग 'तेरे चक्कर में...' पर लिप-सिंक कर रही है. जैसे ही गाने की स्पीड बढ़ती है, पाकिस्तानी वायरल गर्ल सॉफ्ट तरीके से नाचने लगती है. उसने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया और गाने की एक लाइन लिखी- "दिल तो तू पहला ही ले गया." 


देखें वीडियो:


 



 


इस वीडियो के शेयर होने के बाद से इसे एक लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और इस पर ढेर सारे कमेंट्स भी हैं. इंस्टाग्राम कमेंट में एक शख्स ने कहा, "आपका डांस कमाल का है." एक दूसरे व्यक्ति ने लिया, "आप अच्छे दिख रहे हैं, अच्छा डांस है." एक तीसरे व्यक्ति ने लिखा, "हमारे तरफ से आपको ढेर सारा प्यार." वहीं, एक चौथे ने लिखा, "वीडियो देखकर हमारी दिलों की धड़कनें तेज हो गई." कई अन्य लोगों ने दिल और फायर वाले इमोजी का इस्तेमाल करते हुए प्रतिक्रिया दी.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं