Snake Video: हममें से ज्यादातर लोग सांप को देखते ही डरकर वहां से भागने से कोशिश करते हैं. कई सारे लोग सांप को देखने के बाद ही घबरा जाते हैं और उससे दूर भागते हैं. लड़कियां भी सांपों से दूर रहती हैं और करीब जाने से डरती हैं. हालांकि, सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. जी हां, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक साहसी लड़की बिना किसी सुरक्षा उपकरण के एक गोदाम से एक सांप को बाहर निकालती हुई नजर आ रही है. जब से यह क्लिप शेयर किया गया है, यह लाखों व्यूज के साथ वायरल हो गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लड़की ने हाथ से सांप को पकड़कर बाहर निकाला


वीडियो की शुरुआत महिला द्वारा कॉन्फिडेंस के साथ सांप को अपने हाथ में उठाने से होती है. जैसे ही वह कुशलतापूर्वक सांप को गोदाम से निकालती है, आस-पास खड़े लोग आश्चर्यचकित होकर देखते हैं. वीडियो के अंत में, वह कुशलता से सांप को एक प्लास्टिक के कंटेनर के अंदर रख देती है, ताकि वह किसी पर हमला न करे. यह पोस्ट 12 सितंबर को शेयर किया गया था. शेयर किए जाने के बाद से यह करीब तीन मिलियन व्यूज के साथ वायरल हो चुका है. शेयर पर कई लाइक्स और कमेंट्स भी हैं. महिला को बहादुरी से सांप को ले जाते और बचाते देख कई लोग दंग रह गए. कई लोगों ने उनके काम की सराहना भी की.


 



 


सांप रेस्क्यू वीडियो के बारे में लोगों ने क्या कहा?


एक यूजर ने लिखा, “हे भगवान! तुम उस सांप को अपने हाथ में कैसे पकड़ रही हो? अगर मैं ऐसा करूं तो मेरी आत्मा मेरे शरीर को छोड़ चुकी होगी. मैं सिर्फ उस सांप को देखकर आगे नहीं बढ़ूंगा. रोंगटे खड़े हो गए, जिन्होंने अभी तक मेरा शरीर नहीं छोड़ा है. यह कमजोर दिल वालों के लिए नहीं है.” एक दूसरे ने कमेंट में लिखा, “यह एक गैर विषैला सांप लगता है. अन्यथा ट्यूब को हाथ से ढकना बेहद खतरनाक है." तीसरे ने कहा, "यह एक सामान्य सांप है जो जहरीला नहीं है और आमतौर पर महाराष्ट्र के आसपास पाया जाता है, लेकिन एक लड़की होने के नाते यह उसके लिए सम्मान की बात है."