Surprise Gift: शादी से पहले गर्लफ्रेंड को दिया ऐसा सरप्राइज गिफ्ट, बुलवानी पड़ गई फायर ब्रिगेड

Trending News: इंटरनेट पर एक से बढ़कर एक इंटरेस्टिंग और हैरान कर देने वाले किस्से वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है जहां अपने होने वाले पार्टनर के दिए गिफ्ट ने लड़की की हालत ही खराब कर दी. आखिर बॉयफ्रेंड ने ऐसा क्या गिफ्ट दे दिया कि गर्लफ्रेंड परेशान हो गई...

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 13 Jul 2022-9:33 pm,
1/5

पूरा मामला जानकर आपको भी जोर का झटका लगने वाला है. दरअसल इस किस्से से जुड़े कपल की शादी अक्टूबर में होने वाली है. लड़के ने अपनी होने वाली पार्टनर के लिए कुछ सरप्राइज प्लान करने के बारे में सोचा. लेकिन उसे भी इस बात का अंदाजा नहीं होगा कि उसका सरप्राइज दुल्हन के लिए इतना भारी पड़ सकता है. 

2/5

बॉयफ्रेंड ने सरप्राइज देने के लिए अपनी होने वाली दुल्हन के लिए एक अंगूठी बनवाई. लेकिन अंगूठी उंगली के साइज से थोड़ी छोटी रह गई और यही वजह आगे चलकर होने वाली दुल्हन के लिए मुसीबत का सबब बन गई. बॉयफ्रेंड ने यही अंगूठी पहनाकर लड़की को प्रपोज कर दिया. 

3/5

लड़की ने अंगूठी पहनकर प्रपोजल को स्वीकार तो कर लिया लेकिन अंगूठी पहनना उसके लिए एक बड़ी मुसीबत लाने वाला था. ये रिंग लड़की की उंगली में बुरी तरह से फंस गई थी. लाख कोशिशों के बाद भी इसे कोई भी नहीं निकाल पा रहा था. अंगूठी का प्राइस 2 लाख के करीब बताया जा रहा है.

4/5

'द मिरर' में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक ये मामला ब्रिटेन का है. आपको जानकर हैरानी होगी कि लड़की की उंगली से अंगूठी निकालने के लिए फायरब्रिगेड बुलवानी पड़ गई. लड़के का स्टाइल भले ही काफी रोमांटिक था लेकिन एक चूक ने लड़की के लिए आफत पैदा कर दी. 

5/5

अंगूठी को उंगली से निकालने के लिए साबुन से लेकर बर्फ तक कई ट्रिक्स को ट्राई किया लेकिन किसी भी ट्रिक से कामयाबी नहीं मिली. नतीजन अंगूठी को कटवाना पड़ा. लड़की की उंगली सूजन की वजह से पर्पल हो गई थी. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link