Desi Jugaad: कार में हेडलाइट की जगह लगाया `झूमर`, देखें ऐसे ही चौंकाने वाले 5 देसी जुगाड़ की Photos

Desi Jugaad In Cars: कुछ लोगों को कार को मॉडीफाई करवाने का इतना शौक रहता है कि अपनी ही गाड़ी की अजीबोगरीब हालत कर डालते हैं. हालांकि, कई बार देसी तरीके से अपनाया गया जुगाड़ काफी काम भी आता है. कुछ ऐसी ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें लोगों ने अपना दिमाग इस्तेमाल किया है और कार को अजीबोगरीब तरीके से मॉडीफाई किया. गाड़ियों की हालत देखकर आप भी थोड़े हैरान रह जाएंगे. तो चलिए देखते हैं कि आखिर लोगों ने अपना दिमाग लगाकर गाड़ियों का क्या-क्या हाल किया है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 22 Aug 2022-8:53 am,
1/5

गाड़ी में हेडलाइट की जगह लगाया झूमर

जैसा कि आप इस तस्वीर में देख सकते हैं कि एक विंटेज कार में शख्स ने हेडलाइट की बजाय झूमर जलाना पसंद किया. गाड़ी के बंपर के ऊपर ही दो तरफ झूमर लगवा दिया. आप ये झूमर अक्सर अपने घरों के हॉल में देखते होंगे.

2/5

कार में टायर के बजाय कोल्ड ड्रिंक की बोतलें

सड़क पर दौड़ने वाली गाड़ियां टायर के बल पर चलती हैं, लेकिन किसी महाशय ने अपने दिमाग पर ज्यादा ही जोर दे दिया. पीने वाले कोल्ड ड्रिंक्स की बोतलों को कार के टायर के जगह पर जोड़ दिया. अब लोग इस बात से कन्फ्यूज हैं कि क्या इन बोतलों पर प्रेशर पड़ने पर फट नहीं जाएंगे. आप ही बताइए.

3/5

कार के साइलेंसर से बनाया ऐसा डिजाइन

जिसने भी दिमाग लगाया है, उसने गजब बुद्धि का उपयोग किया है. कार के साइलेंसर को आप अक्सर गाड़ियों के नीचे के हिस्से में देखते होंगे, लेकिन किसी शख्स ने कार के साइलेंसर को कुछ नया रूप दिया है.

4/5

कार के अंदर घर का सोफा

अक्सर लोग सोफा घर में अपने कमरे या ड्राइंग हॉल के लिए खरीदते हैं, लेकिन किसी शख्स ने कार के अंदर बैठने के लिए यूज किया. जी हां, आप इस तस्वीर में देख सकते हैं कि उसने कैसे कार के अंदर आरामदायक सोफा फिट किया है.

5/5

गियर बदलने का नया तरीका

कार चलाते वक्त आप जब भी गियर बदलते हैं तो एक समान तरीके से हैंडल पाते हैं, लेकिन किसी ने कार का गियर बदलने के लिए नया जुगाड़ फिट किया है. ऊपर दी गई तस्वीर को देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link