भयंकर कार एक्सींडेट में पति-पत्नी गिन रहे थे आखिरी सासें, तभी भूखे शेरों ने आकर उन्हें घेरा और फिर

Lion Attack In Car Crash: किसी की भी जिंदगी में ऐसी अनहोनी शायद ही पहले कभी देखने को मिली हो, जब कोई किसी एक्सीडेंट में अपनी आखिरी सांसें गिर रहा हो और तभी एक और मुसीबत आ जाए. एक कार दुर्घटना में घायल हुए और भूखे शेरों से घिरे पति-पत्नी के लिए वह रात बेहद ही खौफनाक थी, जब वह जिंदा बच निकले. उस कपल ने कहा कि यह एक चमत्कार है कि वे बच निकले.

Sat, 11 Mar 2023-8:26 am,
1/5

पति-पत्नी के साथ हुई ऐसी खतरनाक दुर्घटना

पिछले साल सितंबर में 46 वर्षीय मारियो टाइटस अपनी 34 वर्षीय पत्नी ग्रेस को हाई ब्लड प्रेशर और सांस की तकलीफ के बाद अस्पताल जा रहे थे. यह कपल दक्षिण अफ्रीका में अपने पैरेंट्स के घर से 124 मील की ड्राइव की दूरी पर थी, जब वे एक कार दुर्घटना के शिकार हुए.

 

2/5

एक्सीडेंट में वे पेड़ से जाकर टकरा गए

एक्सीडेंट के बाद उनकी कार सड़क से कुछ दूरी पर बाहर आ गई. कार एक्सीडेंट में दोनों ही बुरी तरह से घायल हो गए. वे टक्कर में एक पेड़ से टकरा गए थे, जिसकी वजह से उनकी गाड़ी क्रैश हो गई और ग्रेस की हिप और पैर की छह हड्डियां टूटी और उसके शरीर पर गहरे चोट के निशान थे. तीन बच्चों की मां के शरीर से खून बहना शुरू कर दिया और वह होश में थी, लेकिन एमरजेंसी सर्विस को कॉल करने के लिए न तो उसने और न ही मारियो अपने फोन से संकेत दे पाए.

 

3/5

कुछ ही दूरी पर था अस्पताल लेकिन

चूंकि यह कपल अस्पताल से सिर्फ 12 मील की दूरी पर था, मारियो को उम्मीद थी कि वह मदद लेने के लिए वहां तक पहुंच जाएगी, लेकिन ग्रेस ने कहा कि उसने दुर्घटना से कुछ ही क्षण पहले सड़क पर शेरों का एक झुंड देखा, जिसका अर्थ है कि उनके पास कार में इंतजार करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था.

 

4/5

एक्सीडेंट के बाद ग्रेस ने बताई कहानी

ग्रेस ने कहा, "दुर्घटनाग्रस्त होने से ठीक पहले मैंने तीन शेरों को सड़क पर देखा था, इसलिए हमने कहा कि अगर हमें मरना है, तो हम एक साथ मरेंगे. यह भयानक था. चारों तरफ से शेर दहाड़ रहे थे. मैं बहुत दर्द में थी और खून निकलने की वजह से मैं कमजोर हो रही थी."

 

5/5

आखिर में फिर ऐसे मिली मदद

अगली सुबह 8 बजे, एक अन्य ड्राइवर ने दुर्घटना देखी और आपातकालीन सेवाओं से संपर्क किया, जिन्होंने ग्रेस को कार से बाहर निकालने में कामयाबी हासिल की. इस जोड़ी को तुरंत अस्पताल ले जाया गया और ग्रेस को खून चढ़ाया गया. ग्रेस अगले पांच महीने अस्पताल में ठीक होने में बिताए, लेकिन डॉक्टरों ने कहा कि यह एक चमत्कार था कि वह संभावित जानलेवा चोटों के साथ कड़ाके की ठंड में 12 घंटे बिताने के बाद भी बच गई.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link