भूख से परेशान मगरमच्छ ने छोटे भाई को ही बनाया निवाला, देखिए Viral Photos

साउथ अफ्रीका (South Africa) के क्रुगर नेशनल पार्क (Cruger National Park) में एक फोटोग्राफर ने हैरान करने वाली तस्वीरें अपने कैमरे में कैद की हैं. इन तस्वीरों में आप साफ देख सकते हैं कि कैसे एक 1200 किलो वजनी मगरमच्छ (Crocodile) ने एक छोटे मगरमच्छ को अपना शिकार बना लिया.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 22 Dec 2020-1:28 pm,
1/4

साउथ अफ्रीका के नेशनल क्रुगर पार्क की घटना

साउथ अफ्रीका (South Africa) के क्रुगर नेशनल पार्क (Cruger National Park) में एक फोटोग्राफर ने हैरान करने वाली तस्वीरें अपने कैमरा में कैद की हैं. इस तस्वीरों में आप साफ देख सकते हैं कि कैसे एक 1200 किलो वजनी मगरमच्छ ने एक छोटे मगरमच्छ को अपना शिकार बना लिया.

2/4

विशालकाय मगरमच्छ निगल जाता है छोटा मगरमच्छ

नीदरलैंड्स (Netherlands) के 69 साल के फोटोग्राफर जैन बटरने ने इस दृश्य को अपने कैमरे में कैद किया है. दैत्यकार मगरमच्छ अपने दांत छोटे मगरमच्छ के शरीर में गड़ाता है और उसे पूरा निगल जाता है.

3/4

कभी नहीं देखा ऐसा नजारा

इन तस्वीरों को क्लिक करने वाले फोटोग्राफर जैन बटरने ने कहा कि जब उन्होंने एक विशालकाय मगरमच्छ को एक छोटे मगरमच्छ को निगलते देखा तो वे हैरान रह गए. उन्होंने ऐसा दृश्य पहले कभी नहीं देखा था. बटरने ने आगे कहा कि अपने शिकार को निगलकर मगरमच्छ वहां से आराम से तैर कर निकल गया था.

4/4

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें

मगरमच्छ (Crocodile) की ये तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल (Viral Photos) हो रही हैं. चूंकि ऐसा कभी देखा नहीं जाता कि मगरमच्छ अपनी ही प्रजाति का शिकार कर अपनी भूख को शांत करे.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link