Virgin: इस 36 साल की महिला को जीवनसाथी की तलाश है, वर्जिन हैं..सिर्फ एक शर्त पर करेंगी शादी

Looking For Life Partner: यह महिला अमेरिका में पली-बढ़ी है और वहीं रह रही हैं. ऐसा नहीं है कि वे कभी डेट पर नहीं गई हैं. एक बार वे एक शख्स के साथ वह डेट पर गई थीं लेकिन वहां कुछ ऐसा हुआ कि महिला ने दोबारा उसे कांटेक्ट करने की कोशिश नहीं की है. महिला ने अपनी पूरी कहानी हाल ही में बताई है.

Fri, 17 Mar 2023-6:54 pm,
1/5

भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के तमाम देशों से शादी और रिलेशनशिप के अजीबोगरीब मामले सामने आते रहते हैं. कभी व्यक्तिगत रूप से लोग इसे बताते हैं तो कभी यह सार्वजनिक रूप से वायरल हो जाते हैं. इसी कड़ी में एक महिला इन दिनों चर्चा में बनी हुई है. महिला को अपने लिए जीवनसाथी की तलाश है और महिला ने इसके बारे में बताया कि उसे किस तरह के जीवन साथी की तलाश है. महिला ने यह भी बताया कि वह अभी भी वर्जिन है.

2/5

दरअसल, इस महिला का नाम सोनाली है, और वे 36 साल की हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वे अमेरिका के न्यू जर्सी में रहती हैं और एक निजी कंपनी में लंबे समय से काम कर रही हैं और उनके माता-पिता भारत में ही रहते हैं. वे सोनाली को काफी पहले अरेंज मैरिज की सलाह दे चुके हैं लेकिन सोनाली ने अभी तक शादी नहीं की है. उनका कहना है कि वे अरेंज मैरिज का सम्मान करती हैं लेकिन वे खुद अपना जीवनसाथी चुनेंगी तो बेहतर होगा. 

3/5

सोनाली पार्ट टाइम स्टैंडअप कॉमेडियन भी हैं. कुछ समय पहले वे 39 साल के कार्लोस के साथ डेट पर गई थीं लेकिन उनका खराब अनुभव रहा. वे बताती हैं कि उस शख्स का ज्यादा जोर फिजिकल रिलेशन पर था इसलिए उसे नकार दिया. उनका मानना है कि सेक्स एक 'पवित्र और विशेष कार्य' है, इसलिए वह इसमें शामिल होने से पहले हर तरीके की जांच-पड़ताल कर लेना चाहती हैं. 

4/5

उनका यह भी कहना है कि बिना जाने पहचाने ऐसे किसी अनजान को अपना शरीर नहीं सौंप सकती हैं. सोनाली ने कहा कि उन्होंने अब तक 5 लोगों को किस किया है. लेकिन किसी के भी साथ इससे आगे नहीं बढ़ सकी हैं. क्योंकि वे इन सबमें तब तक नहीं पड़ना चाहती हैं जब तक वे उसे अपना जीवनसाथी ना चुन लें. 

5/5

फिलहाल उनकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं. लेकिन सोनाली उसी शख्स से शादी करेंगी जिसे वे जांच परख लेंगी. वे संबंध भी उसी से बनाएंगी जो हमेशा उनके साथ रहे. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link