गुस्साए दूल्हे को दुल्हन ने यूं सिखाया सबक, शादी के 5 धांसू Video ने उड़ाए होश

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों शादी के वीडियो जमकर वायरल (Viral Video) हो रहे हैं. स्टेज हो या फिर मंडप, दूल्हा और दुल्हन द्वारा हुए अजीबोगरीब हरकतों को देखकर लोग अब ठहाके लगा रहे हैं. जयमाला के रस्म के दौरान होने वाला मजाक कब गंभीर मसले में बदल जाए, यह किसी को मालूम नहीं होता. चलिए हम दिखाते हैं पांच ऐसे मजेदार वीडियो, जो शादी के दौरान खूब वायरल हुए.

अल्केश कुशवाहा Tue, 20 Jul 2021-10:34 am,
1/5

गलती से साली को डाल दिया वरमाला

शादी के दौरान क्या आपने कभी सुना है कि गलती से दूल्हा अपनी साली को ही वरमाला पहना दे. जी हां, एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ जब दुल्हन के बजाय दूल्हे ने साली को ही वरमाला डाल दिया.

2/5

गुस्से में दूल्हा खुद खाने लगा रसगुल्ला

वरमाला के दौरान दूल्हे को इस कदर गुस्सा आया कि वह दुल्हन को रसगुल्ला खिलाने के बजाय खुद खाने लग गया. ऐसा इसलिए क्योंकि वरमाला के वक्त दूल्हा और दुल्हन के बीच हल्की-फुल्की नोंक-झोंक हुई थी.

3/5

दुल्हन गिरी तो दूल्हे ने गोद में पकड़ा

ऑटोमैटिक घूमने वाले स्टेज पर खड़े दूल्हा और दुल्हन के साथ एक घटना हो जाती है, जिसका किसी को अंदाजा नहीं था. वरमाला की रस्म पूरी होने के बाद दुल्हन जब उतरने लगती है तो स्टेज भी डिस्बैलेंस कर जाता है. इस दौरान दूल्हे ने दुल्हन को गोद में उठा लिया.

4/5

कैमरे के सामने हुई दुल्हन-दूल्हे में नोंक-झोंक

किसी गांव में कैमरे के सामने वरमाला की रस्म निभाई जा रही थी, तभी दूल्हे के मुंह में दुल्हन जबरदस्ती रसगुल्ला खिलाने लगी. इसके बाद दूल्हा गुस्से में दुल्हन के मुंह में रसगुल्ला डालने लगा. यह वीडियो खूब वायरल हुआ.

5/5

उछल रही दुल्हन मुंह के बल गिरी

स्टेज पर वरमाला रस्म के दौरान दूल्हा उछलने लगा ताकि दुल्हन उसे आसानी से माला ना डाल पाए. कुछ ऐसा ही दुल्हन प्रयास करने लगी और गलती से स्टेज पर से गिर पड़ी. हालांकि बाद में दुल्हन को उठा लिया गया, लेकिन यह वीडियो जमकर वायरल हो गया. 

इस वीडियो को यूट्यूब पर क्यू टर्न नाम के चैनल ने अपलोड किया, जिसे 14 मिलियन व्यूज मिले हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link