Patta Gobhi Jacket: कभी-कभी मार्केट में कुछ ऐसी चीजें बिकने के लिए आ जाती हैं, जिसे देखकर लोगों को यकीन नहीं होता. जैसे आप पहले फटी हुई जींस देखकर हैरान रह जाते थे कि आखिर फटी हुई जींस कोई कैसे खरीद सकता है, लेकिन इसका भी अलग ही ट्रेंड चला था और लोग आज भी रग्ड जींस पहनना पसंद करते हैं. इन दिनों कड़ाके की ठंड पड़ रही है और लोग जैकेट खरीदना पसंद कर रहे हैं. हालांकि, एक इंटरनेशनल ब्रांड ने हैरानी में डाल दिया. क्या आप किसी सब्जी की तरह दिखने वाले कपड़े को हजारों रुपये देने के लिए तैयार हैं? चलिए हम आपको मार्केट में आई पत्ता गोभी जैसे दिखने वाली जैकेट की कीमत बताते हैं, जिसका कोई भी आसानी से अंदाजा नहीं लगा सकता.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या आप इस जैकेट की कीमत का लगा सकते हैं अंदाजा?


'पत्ता गोबी' जैसा दिखने वाली के लिए क्या कोई 60,000 रुपये चुकाने को तैयार हो सकता है? ऑनलाइन 59,999 रुपये में बिक रही एक जैकेट को भारतीय ट्विटर यूजर्स ने पत्ता गोभी जैसा दिखने वाला बताया. एक ट्विटर यूजर ने हरे रंग की जैकेट का एक स्क्रीनग्रैब साझा किया और कैप्शन में लिखा, "पत्ता गोभी जैसा दिखने के लिए इनको 60 हजार दूं मैं?" इस जैकेट डीजल ब्रांड का जैकेट है, जो लग्जरी कपड़े बेचते हैं और यह ब्रांड कभी-कभी जनरल प्रोडक्ट्स को भी हाई कॉस्ट में सेल करते हैं, जो बेतुके भी दिखते हैं. इस पोस्ट को देखकर ज्यादातर यूजर्स गुस्से में नजर आए.


 



 



पोस्ट देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन


एक यूजर ने पोस्ट देखने के बाद लिखा, "इस कीमत में तो मैं एक बाइक खरीद लूंगा." एक अन्य यूजर ने मजाक में लिखा, "इसे खरीदकर पहनने के बाद गाय हमारे पीछे पड़ जाएगी." वहीं, एक अन्य ने लिखा, "मैं तो इस जैकेट के लिए 200 रुपये से एक पैसे ज्यादा न दूं." ट्रोलर्स ने तो इस जैकेट का मजाक बनाते हुए पत्ते गोभी का फोटो लगाकर एक बिल्ली की फोटो डाल दी, जिसने काला चश्मा पहना हुआ है. इससे पहले कई तरह के घरेलू प्रोडक्ट भी वायरल हो चुके हैं, जिसकी कीमत उम्मीद से कहीं ज्यादा है. बाथरूम स्लिपर, बाल्टी की कीमत हजारों में देखकर यूजर्स बौखला उठे थे.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं