Social Media Viral: सांपों के नाम से ही जहां कई लोग थर-थर कांपने लगते हैं, वहीं एक स्कूल बस में सांप का घुसना कई लोगों के होश उड़ा रहा है. इस वीडियो में एक खतरनाक अजगर (Python) को बस के अंदर देखा जा सकता है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो उत्तर प्रदेश के रायबरेली के किसी प्राइवेट स्कूल (Private School) का है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बस इंजन में फंसा था अजगर


रिपोर्ट के मुताबिक ये अजगर बस के इंजन (Bus Engine) में फंस गया था. गनीमत रही कि स्कूल बस खाली थी और उसमें कोई भी बच्चा (Student) नहीं था. जैसे ही स्थानीय लोगों को छिपे हुए अजगर के बारे में पता चला, पुलिस और वन विभाग को तुरंत सूचित किया गया. जानकारी मिलते ही अफसर मौके पर पहुंचे. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...



सांप ने कर दिया था हमला


रेस्क्यू टीम के ऑपरेशन के दौरान अजगर को गुस्सा आ जाता है और वो हमलावर (Attacker) भी होता है. बता दें कि इस भूखे अजगर को बकरी का शिकार करते वक्त गांव के लोगों ने भगाने की कोशिश की थी. उनसे बचने के लिए अजगर (Snake) बस में जाकर छुप गया था. हालांकि आखिरकार कड़ी मेहनत और सावधानी के बाद भारी-भरकम अजगर सांप को बस से बाहर निकालने (Rescue) में कामयाबी मिली. 


वीडियो हुआ वायरल


इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है. अजगर की तरफ जाल फेंका जाता है और रस्सी की मदद से उसे इंजन से बाहर निकाला जाता है. इंजन से निकलने के बाद सांप सीट पर पकड़ बना लेता है लेकिन वन विभाग (Forest Department) की टीम उसे रेस्क्यू कर ही लेती है. इंटरनेट पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर