Python Snake Trending: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक खतरनाक (Dangerous) वीडियोज शेयर किए जाते हैं. ऐसे ही एक वीडियो को देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. इस वीडियो में दिख रहे शख्स का कारनामा देख हर कोई दांतों तले उंगलियां दबा रहा है. जहां बहुत से लोगों को सांपों (Snakes) के नाम से ही डर लगने लग जाता है, वहीं ऐसा वीडियो वाकई में चौंकाने वाला है. इस वीडियो को देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शख्स ने सांप को ऐसे पकड़ा


इस वीडियो के शुरुआत में शख्स को अजगर के साथ हरे-भरे मैदान में खेलते हुए देखा जा सकता है. सांप बार-बार शख्स के हाथों से निकलने और उससे पीछा छुड़ाने में जुटा हुआ है. इसके बाद क्या हुआ वो जानने के लिए, पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...



भागता दिखा सांप


इस वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि शख्स सांप (Snake) को छूने में बिल्कुल भी नहीं डर रहा है. शख्स खतनाक अजगर को अपने शरीर पर रखने से भी नहीं कतरा रहा है. शख्स को देखकर लगता है कि वो सांपों को संभालने में माहिर है. पूरे मैदान (Ground) में शख्स सांप के पीछे-पीछे और सांप शख्स से अपना पीछा छुड़ाने की कोशिश करता दिखाई दिया. हालांकि सांप का एक हमला (Attack) शख्स का काम तमाम कर सकता था.


वायरल हुआ वीडियो


इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. वीडियो को कई बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं महज कुछ ही घंटों में हजारों लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को पसंद भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया देते नजर आए. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर