Sarfaraz Khan Debut: सोशल मीडिया पर पिछले 24 घंटे से सिर्फ एक ही नाम ट्रेंड कर रहा है, वह है इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया के लिए डेब्यू करने वाले खिलाड़ी सरफराज खान. सीरीज में तीसरे टेस्ट मैच में डेब्यू करने वाले सरफराज खान ने पहले ही दिन ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 48 गेंद पर हाफ सेंचुरी जड़ दी. इसके बाद वह अपने पहले डेब्यू मैच में शतक की तरफ बढ़ने लगे, लेकिन तभी एक ऐसी घटना हुई जिसमें इंटरनेट पर बवाल मच गया. जब सरफराज खान 62 रन पर खेल रहे थे, तो जडेजा ने एक रन लेने के लिए कॉल किया जिस पर सरफराज खान रनआउट हो गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जडेजा के माफी मांगने पर लोगों का आया ऐसा रिएक्शन


सरफराज खान के रन आउट होते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स रविंद्र जडेजा ब्लेम करने लगे. हालांकि, शाम होते-होते रविंद्र जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाई, जिसमें उन्होंने अपनी गलती की माफी मांगी. इस स्टेटस को देखने के बाद कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. कई सारे लोगों ने सरफराज खान के फेवर में कमेंट्स किए, जबकि कुछ ऐसे भी थे जो जडेजा द्वारा मांगी गई माफी के सपोर्ट में नहीं थे. सोशल मीडिया पर सरफराज खान और रविंद्र जडेजा काफी ट्रेंड कर रहे हैं और एक्स पर हजारों रिएक्शन आए. एक यूजर ने लिखा, "लोग जडेजा को डिप्रेशन में धकेल रहे हैं. उसे सॉरी क्यों कहना पड़ता है. गलती हो गई. जडेजा कृपया माफी न मांगें." एक अन्य यूजर ने लिखा, "क्या जडेजा पर माफी मांगने का था प्रेशर?"


 



 



 



 



 


सपोर्ट में सरफराज खान के भी आए पोस्ट


वहीं एक तीसरे यूजर ने सरफराज खान के सपोर्ट में लिखा, "माफ करें रवींद्र जडेजा लेकिन आपने दूसरी बार मेरा दिल तोड़ दिया." एक अन्य यूजर ने लिखा, "सरफराज जब बल्लेबाजी करने आए तो जडेजा 86 रन पर थे. जब उन्होंने सरफराज को 62 (66) रन पर रन आउट किया तब जडेजा 99 रन पर थे. सरफराज ने क्या गजब प्रदर्शन किया. बीसीसीआई ने इस तूफान को इतने दिनों तक इंतजार करवाया."