Rocket Cracker Targeted Back Of Boy: सोशल मीडिया पर दिवाली के कई वीडियो सामने आए और लोग बड़े ही फनी तरीकों से पटाखे फोड़ते नजर आए. इन सबके बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि दो लड़कों ने रॉकेट पटाखे को फोड़ने के लिए उसमें आग लगाई और उसे फेंक दिया. लेकिन उनका यह दांव उल्टा पड़ गया और रॉकेट उनमें से एक लड़के के पीछे पहुंच गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मोहल्ले में दो लड़के पटाखे जला रहे थे
दरअसल, इस वीडियो को कुछ यूजर्स ने ट्विटर पर डाल दिया. इसमें दिख रहा है कि अपने मोहल्ले में दो लड़के पटाखे जला रहे थे और इसी बीच उनके हाथ में एक रॉकेट भी दिख गया. इसके बाद उनमें से एक लड़के ने उस रॉकेट में माचिस से आग लगाई. जैसे ही एक लड़के ने उसमें आग लगाई तुरंत दूसरे लड़के ने उसे वहां से फेंक दिया. 


वह उसी लड़के के पीछे पहुंच गया..
लेकिन यही फेंकना उनको उल्टा पड़ गया. उसने फेंक तो दिया लेकिन जैसे ही रॉकेट जलना शुरू किया वह उसी लड़के के पीछे पहुंच गया जिसने उसमें आग लगाई थी. बस फिर क्या था उस लड़के के पीछे साइड वह पटाखा जाकर लगा और उसके कुर्ते में दो दो छेद कर दिए. गनीमत इस बात की रही कि रॉकेट वहीं का वहीं दग गया और लड़के को नुकसान नहीं हुआ.


'इसे घर पार ना आजमाएं'
सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. कुछ लोग इसे फर्जी स्टंट बता रहे हैं तो कुछ कह रहे हैं कि अगर जरा से लापरवाही और हो जाती और दोनों वहां से ना भागते तो घायल हो जाते. वहीं कुछ ने यह भी लिखा कि इसे घर पार ना आजमाएं. फिलहाल वीडियो पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.



 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर