Sasur Bahu Dance Video: क्या आपने कभी बहू और ससुर को एक साथ डांस करते हुए देखा है? शायद आपको बॉलीवुड का एक सीन याद आ गया होगा. 'बंटी और बबली' फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन को ऐश्वर्या राय बच्चन को एक साथ डांस करते हुए देखा था. इस फिल्म में अभिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन भी थे और तीनों ने 'कजरारे' सॉन्ग पर डांस किया था. यह वीडियो आज भी काफी पॉपुलर है और जब भी डांस फ्लोर पर बजता है तो लोग झूम उठते हैं. हालांकि, यह आपने ऑन कैमरा में देखा है, लेकिन क्या आपने असल जिंदगी में किसी को ऐसे नाचते हुए देखा? अगर नहीं तो चलिए हम आपको एक वीडियो दिखलाते हैं, जिसमें एक बहू अपने ससुर जी के साथ डांस कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बहू ने 'कजरारे-कजरारे' पर किया धांसू डांस


सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की किसी फंग्शन में अकेले डांस कर रही होती है. 'कजरारे कजरारे' गाने पर लड़की के साथ अचानक उसका हसबैंड आ जाता है और नाचने लगता है. इसके कुछ ही सेकेंड बाद लड़की के ससुर जी भी स्टेज पर आ पहुंचते हैं. इस दौरान बहू को ससुरजी के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है. ससुरजी ने गले में पीले रंग का गमछा ले रखा है और गाने के लिरिक्स के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. जैसे-जैसे उनका बेटा डांस कर रहा होता है, वह भी बेटे को मैच करने की कोशिश करते हैं.


 



 


वीडियो को देखकर आप रह जाएंगे हक्के-बक्के


गाने पर बहू तो झूम कर डांस कर ही रही होती है, साथ में ससुर जी भी अपने ठमके लगाने नहीं भूलते. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम पर दुल्हनिया नाम के अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया गया है और इसमें देखा जा सकता है कि बहू अपने पति और ससुर के साथ डांस कर रही है. एक दिन पहले शेयर किए गए वीडियो को 2 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया और हजारों व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो के ऊपर टेक्स्ट लिखा, 'आखिरकार मैंने अपने पति और ससुरजी के साथ संगीत में डांस कर लिया.' लोगों ने वीडियो देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया भी दी. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं