Sasur Damaad Bihar News: भागलपुर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जिस बेरोजगार दमाद को ससुर ने अपने खर्च से पढ़ाकर काबिल बनाया, वही पत्नी और बच्चों को छोड़ शादीशुदा महिला के प्यार में दीवाना हो गया. दरअसल, भागलपुर के नाथनगर क्षेत्र के पुरानी सराय निवासी चंद्रकला देवी की शादी साल 2013 में कम्पनीबाग के गोपाल कुमार मंडल से हुई थी. गोपाल मंडल की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने के कारण वह चंद्रकला देवी के साथ ससुराल में रहने लगा. इस दौरान ससुर राधारमन मंडल ने अपने पैसे से दमाद गोपाल मंडल को पढ़ाया लिखाया. जिसके बाद गोपाल मंडल की बिहार पुलिस में नौकरी लग गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ससुर ने पढ़ा-लिखाकर दामाद को बनाया पुलिस


नौकरी लगते ही गोपाल मंडल पत्नी को छोड़ ससुराल आना-जाना बंद कर दिया और दूसरी शादी करने की धमकी देने लगा. चंद्रकला देवी की माने तो शादी के कुछ सालों तक सबकुछ ठीक-ठाक चल रहा था, लेकिन इसी बीच गोपाल मंडल का भागलपुर के भतौडिया निवासी दो बच्चे की मां वीणा देवी से प्रेम प्रसंग चलने लगा, जिसको लेकर गांव में पंचायती भी हुआ. साथ ही स्थानीय थाना में मामला भी दर्ज कराया था, जिसके बाद से गोपाल मंडल ने पत्नी चंद्रकला देवी के साथ रहने की बात कही थी लेकिन ड्यूटी जाने का बहाना बनाकर गोपाल मंडल प्रेमिका वीणा देवी से चोरी छुपे मिलता रहा.


पहली पत्नी को छोड़कर दूसरी महिला के पास भागा


चंद्रकला देवी जब भी इसका विरोध करती थी तो गोपाल मंडल मारपीट करता था. अब गोपाल मंडल पत्नी चंद्रकला को छोड़ दो बच्चे की मां प्रेमिका वीणा देवी से शादी करने की बात कह रहा है. जिसके बाद चंद्रकला भागलपुर के पुलिस कप्तान आंनद कुमार से न्याय की गुहार लगाने पहुंची. वहीं, मामले को लेकर भागलपुर के एसएसपी आनंद कुमार ने बताया कि मामला प्रकाश में आया है. चंद्रकला देवी के द्वारा आवेदन प्राप्त हुआ है और कोर्ट में मामला चल रहा है. पीड़िता को वकील के माध्यम से कोर्ट को सूचित करने को कहा गया है. हमलोग भी आपने माध्यम से मामले की जांच करेंगे. बता दें कि चंद्रकला देवी को एक पांच साल की बेटी है. पति गोपाल मंडल वर्तमान में औरंगाबाद के पुलिस लाइन में सिपाही के तौर पर कार्यरत हैं.


रिपोर्ट: शैलेंद्र सिंह ठाकुर


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|