Cute Student Video: छोटे-छोटे बच्चे जब स्कूल में पढ़ाई के लिए जाते हैं तो मां-बाद के बाद वह अपने टीचर से काफी करीब हो जाते हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि टीचर्स न सिर्फ उन्हें पढ़ाते हैं, बल्कि अच्छे काम करने का सुझाव भी देते हैं. बच्चे कभी-कभी शैतानी भी करते हैं तो वह डांटकर सुधारने की कोशिश करना नहीं भूलते. ये बच्चे दिल के बेहद ही साफ होते हैं और जो भी कहते हैं बेहद ही दिल से कहते हैं. सोशल मीडिया पर एक बच्चे का दिल छू लेने वाला वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एक बच्चा अपने टीचर के सामने कुछ ऐसी बात कह दी, जिससे सभी खुश हो गए. क्लास में बैठी मैडम को देखकर बच्चा मुस्कुराने लगा और एक ऐसी बात कह दी, जिसे सुनकर टीचर बेहद खुश हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बच्चे ने मैडम की कर दी ऐसी तारीफ


जैसा कि हम वायरल होने वाले इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक बच्चा स्कूल की ड्रेस में अपने मैडम के पास आकर खड़ा हो जाता है. उसने पीठ पर एक बैग लाद रखा है और गले में आईकार्ड लगाया हुआ है. बच्चे की चेहरे की मुस्कान बयां कर रही है कि वह कुछ ऐसी बात बोलने वाला है, जिससे मैडम खुश हो जाएंगी. इस दौरान आप क्लास में पीछे और भी बच्चों को देख सकते हैं जो टीचर की तरफ निहार रहे हैं. बच्चा जैसे ही मैडम के पास आता है तो कहता है, 'आप साड़ी पहनकर आई थी तो बहुत अच्छी लग रही थी.' फिर टीचर बोलती है कि क्यों अच्छी लग रही थी तो बच्चे ने फिर से कहा कि क्योंकि वो साड़ी आपके ऊपर अच्छी लग रही थी.


 



 


20 सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल


इसके बाद छोटा स्टूडेंट एक ऐसी बात बोलता है कि जिसे सभी टीचर सुनना चाहते हैं. बच्चे ने टीचर से कहा कि आप मेरी फेवरेट मैम हो. यह सुनकर मैडम भी बेहद ही खुश हो गई. करीब 20 सेकेंड का यह वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो को ट्विटर पर @Sunilpanwar2507 नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'होमवर्क से बचने के उपाय'. अभी तक इस वीडियो को 90 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा और 3600 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा, 'मासूमियत और शरारत कूट-कूट कर भरी है.'



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर