Funny Car Video: दुनिया में आए दिन कुछ ऐसा होता रहता है, जिसकी किसी ने कल्पना तक नहीं की होती. ऐसी ही एक नामुमकिन सी चीज हमें अमेरिका की सड़कों पर देखने को मिली. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें एक उल्टी कार अमेरिका की सड़क पर चलती हुई नजर आ रही है. लोगों ने जब ये अद्भुत नजारा देखा तो इसकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे एक शख्स ने उल्टी गाड़ी देखी और सड़क की दूसरी तरफ से दौड़ते हुए आ गया और वीडियो बनाने लग गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गाड़ी उल्टी खड़ी हुई देखकर लोगों के उड़ गए होश


वायरल वीडियो पर गौर करने से पता चलता है कि कार की डिजाइनिंग इस तरीके से की गई, जिससे वो उल्टी लगने लगे. इसमें गुरुत्वाकर्षण के नियमों को चैलेंज करते हुए कार के पहियों, इंजन को हवा में लटका दिया और ऐसा दिखाया कि ये पूरी कार ही उल्टी है. ये बस डिजाइन है, जो लोगों को भ्रम में डाल रहा है. ये मजेदार एक्सपेरिमेंट लोगों को खूब भा रहा है. लोग इस पर खूब लाइक और कमेंट कर रहे. लोग इसे डिजाइनरों की क्रिएटीविटी बता रहे कि उन्होंने ऐसा अनोखा कुछ सोचा और उसको बनाया भी. इंस्टाग्राम पर इसे खूब शेयर किया जा रहा है. अभी तक इसको 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 


 



 


वीडियो पर कई सारे लोगों ने दी प्रतिक्रिया


सोशल मीडिया यूजर लगातार इस पर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘इसको 8 पहिये खरीदने पड़े होंगे’. तो दूसरा यूजर लिखता है कि ये और मजेदार होता अगर पानी में तैर सकता. ऐसे ही कई सारे लोगों ने वीडियो पर मजेदार कमेंट्स किए. इस वीडियो को car_repair_usa ने शेयर किया है. इस वीडियो को 20 अप्रैल को शेयर किया गया है और अब तक करीब तीन लाख लोगों ने लाइक किया, जबकि व्यूज तो लाखों में है. एक यूजर ने लिखा, "अगर इस गाड़ी का एक्सीडेंट हो जाए तो यह उल्टी गाड़ी सीधी हो जाएगी और जब लोग ड्राइवर को बचाने आएंगे तो पूछेंगे कि गाड़ी तो सीधी खड़ी है आप नीचे क्या कर रहे हैं?"