Social Media Trending: अगर आप भी घूमने के लिए पहाड़ी इलाके में या नदी-झरनों में जाते हैं तो आपको भी सावधान हो जाने की जरूरत है. वैसे भी कहीं भी घूमने (Travel) के लिए हमें हर वक्त थोड़ा अलर्ट रहकर अपनी ट्रिप को एंजॉय करना चाहिए. ये बात हम बेवजह नहीं कह रहे हैं, आप भी इस वीडियो (Trending) को देखकर यही कहेंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रंग में पड़ा भंग


इस वीडियो में एक शख्स को पहाड़ों (Mountains) के बीच में एक झरने में गहरे पानी के अंदर नहाते हुए देखा जा सकता है. शख्स के चेहरे से खुशी साफ-साफ झलक रही है. तब तक इसे भी इस बात का अंदाजा नहीं होता है कि इसकी ट्रिप (Trip) पर रंग में भंग पड़ने वाला है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...



बढ़ जाएंगी दिल की धड़कनें


नदी या झरनों में से अक्सर कुछ डरावने और खतरनाक जीव (Creatures) हमारी जान पर हावी होने की क्षमता रख सकते हैं. इस शख्स के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है. शख्स के ठीक पीठ पीछे एक सफेद रंग का सांप (Snake) आते हुए दिखाई देता है. इसकी दोस्त तुरंत चीखती है कि पीछे एक सांप है. ये बात सुनते ही शख्स का चेहरा पीला पड़ जाता है और वो भागता हुआ पानी (Water) से बाहर निकलने लगता है. 


वीडियो हुआ वायरल


इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 4.4 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं लाखों लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन में भी लोग अपनी अलग-अलग सलाह देते नजर आए. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर