Python Snake Trending: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक खतरनाक (Dangerous) वीडियोज शेयर किए जाते हैं. ऐसे ही एक वीडियो को देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. इस वीडियो में दिख रहे शख्स का कारनामा देख हर कोई दांतों तले उंगलियां दबा रहा है. जहां बहुत से लोगों को सांपों (Snakes) के नाम से ही डर लगने लग जाता है, वहीं ऐसा वीडियो वाकई में चौंकाने वाला है. इस वीडियो को देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शख्स ने सांप को किया टच


इस वीडियो के शुरुआत में शख्स एक खतरनाक और भारी भरकम अजगर (Python Snake) की पूंछ को टच कर रहा है. सांप तुरंत अपनी पूंछ झटककर शख्स के हाथ से दूर कर लेता है. इसके बाद क्या हुआ वो जानने के लिए, पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...



सांप ने किया नजरअंदाज


इस वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि शख्स सांप (Snake) को छूने में बिल्कुल भी नहीं डर रहा है. शख्स बार-बार अजगर के शरीर पर हाथ मारता है. सांप शख्स की हरकतों को नजरअंदाज (Ignore) करता नजर आ रहा है. वैसे तो अजगर ने शख्स पर हमला नहीं किया. हालांकि सांप का एक अटैक (Attack) शख्स का काम तमाम कर सकता था.


वायरल हुआ वीडियो


इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं महज कुछ ही सेकेंड के इस वीडियो को हजारों लोगों (Social Media Users) ने पसंद भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया देते नजर आए. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर