Honeybees Swarm: चाइनीज सोशल मीडिया पर एक शख्स छाया हुआ है जो कार चलाते हुए कहीं रास्ते में जा रहा है और उसके कार के अंदर मधुमक्खियों ने छत्ता बनाया हुआ है. पहले तो लोगों को वीडियो समझ में नहीं आया फिर जब उन्होंने ध्यान से देखा तो वह हैरान रह गए. कार स्पीड में जा रही है और कार के अंदर मधुमक्खियों का झुंड बैठा हुआ है. उसके साथ ही वह कार चलाने वाले शख्स ने सेल्फी वीडियो भी बनाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह मामला चीन के एक प्रांत का है. यहां पर एक शख्स अपने घर से कार लेकर निकला तो रास्ते में उसने जंगल के किनारे कार को खड़ी कर दी थी. कुछ समय बाद जब वह कार में वापस आया तो उसने देखा कार के अंदर मधुमक्खियों ने छत्ता लगा दिया है. यह सब तब हुआ जब उसका कार के गेट खुला हुआ था.


वापस आने के बड़ा वह डरा नहीं और सीधा जाकर कार में बैठ गया. हैरत की बात तो यह हो गई कि उसने कार को स्टार्ट किया उसे लेकर चल दिया, इसके बाद भी वह झुंड टस से मस नहीं हुआ. इस दौरान उसने पूरा वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. इसके साथ ही उसने पूरी कहानी बताई कि कैसे यह मधुमक्खियों का झुंड उसकी कार में आकर बैठ गया था.


मधुमक्खियों का झुंड पूरे एक दिन तक उस शख्स के कार में रहा और शाम को जाकर उनको वहां से हटाया गया. इस दौरान खास बात यह रही कि एक भी मधुमक्खी ने उसे डंक नहीं मारा था. सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट वायरल हुआ इस पर कमेंट करने लगे और एक कहने लगे कि यह बहुत ही शुभ संकेत है कि मधुमक्खी ने उसके कार में झुंड बनाया था.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे