Swiggy Zomato Fastest Delivery: एक बेंगलुरु के यूजर ने हाल ही में Reddit पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने उन लोगों के लिए कुछ अच्छे सुझाव दिए जो फूड डिलीवरी सर्विसेज से परेशान हैं. इस पोस्ट को एक लोकल सब्रेडिट पर काफी पसंद किया गया. इसमें कहा गया कि अगर आप Swiggy या Zomato जैसे प्लेटफॉर्म पर कैश ऑन डिलीवरी (COD) का इस्तेमाल करते हैं, तो इससे डिलीवरी जल्दी और सही तरीके से हो सकती है, और आपको बिना एक्स्ट्रा पैसा खर्च किए "प्रीमियम एक्सपीरियंस" मिल सकता है. हालांकि, इसके बारे में बेहद ही कम लोगों को पता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: बिना हाथ-पैर लगाए सिलाई मशीन चलाने का देसी जुगाड़, पहले कभी नहीं देखा होगा ऐसा Video


जल्द डिलीवरी के लिए अपना सकते हैं ट्रिक


रेडिटर का कहना है कि अगर आप ऑर्डर देते समय COD चुनते हैं, तो आपके ऑर्डर को बाकी ग्राहकों के ऑर्डर से पहले प्राथमिकता दी जा सकती है, भले ही उन ग्राहकों के पास प्रीमियम सर्विस सब्सक्रिप्शन हो. पोस्ट के अनुसार, अगर आपके ऑर्डर में देरी होती है या कोई समस्या आती है, तो COD का इस्तेमाल करके आप ऐप के कस्टमर केयर चैट फीचर के जरिए किसी लाइव पर्सन से बात कर सकते हैं, जिससे समस्या जल्दी हल हो सकती है.


 


Ultimate Zomato Hack!
byu/steve7evans inbangalore

 


रेडिटर ने अपने पोस्ट में क्या बताया?


रेडिटर ने अपनी पोस्ट में बताया, "यूज़र एक्सपीरियंस तो वही रहता है ऑर्डर डिलीवर होने के बाद आप किसी भी UPI ऐप, वॉलेट या सेव्ड कार्ड से पेमेंट कर सकते हैं." 21 सितंबर को शेयर की गई इस पोस्ट को 1,800 से ज्यादा अपवोट मिले हैं. इस पोस्ट से अन्य Reddit यूज़र्स के बीच भी चर्चा हुई, जिसमें कई ने अपने खुद के खाने डिलीवरी सर्विसेज के अनुभव शेयर किए.


यह भी पढ़ें: लेट आए एम्लाई तो 2 घंटे हाथ ऊपर करके खड़े रखा, साफ करवाई फ्रीज, लोग बोले- ये तो नरक की जिंदगी है


लोगों ने आखिर कैसे दिए रिएक्शन


कुछ यूजर्स ने इस बात का समर्थन किया कि COD चुनने के बाद डिलीवरी जल्दी हुई, जबकि कुछ ने कहा कि यह सब व्यक्ति पर निर्भर करता है. एक यूजर ने कहा, "Zomato के बारे में तो नहीं पता, लेकिन Swiggy ने हमेशा मेरे ऑर्डर में कोई गड़बड़ी होने पर पूरा या आंशिक रिफंड दिया है. जहां क्रेडिट देना चाहिए, वहां दिया जाता है."