Caught By Army Officials: लोग लड़कियों को इंप्रेस करने के लिए और गर्लफ्रेंड बनाने के लिए क्या-क्या नहीं करते. झूठ बोलते हैं, धन खर्च करते हैं लेकिन कई बार सफल होते हैं और असफल होते हैं. हाल ही में एक शख्स ने तो हद पार कर दी. उसने लड़कियों को इंप्रेस करने के लिए खुद को फर्जी आर्मी ऑफिसर बता दिया और 4 साल तक वह आर्मी अफसर बना घूमता रहा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कोई गर्लफ्रेंड नहीं थी इसलिए..
दरअसल यह घटना चीन के एक शहर की है. यहां का रहने वाला एक शख्स चार सालों तक आर्मी अफसर बनकर घूमता रहा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसने ऐसा लड़कियों को इंप्रेस करने के लिए किया. उसके पास कोई गर्लफ्रेंड नहीं थी इसलिए उसे आइडिया आया और वह फेक आर्मी अफसर बन गया. हैरानी की बात यह है कि वह लड़कियों को इंप्रेस करने में कामयाब भी रहा और चार साल तक नहीं पकड़ा गया.


लोगों को झांसा देने में कामयाब रहा!
इतना ही नहीं कोविड के दौरान कई जगहों पर उसने अपने आपको आर्मी अफसर की तरफ पेश किया और लोगों को झांसा देने में कामयाब रहा. लेकिन हाल ही में वह एक कोविड कैंप में पकड़ा गया. यह सब तब हुआ जब वहां अपना रौब जमाने के लिए पहुंचा लेकिन वहां वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे. उनमें से ही किसी को शक हुआ और इस शख्स की जांच की गई.


फिलहाल उस पर केस चलाया गया
इसके बाद तो फिर सारा दूध का दूध और पानी का पानी हो गया. इस शख्स को गिरफ्तार किया गया तब जाकर उसने पूरी सच्चाई कबूल की. फिलहाल उस पर केस चलाया गया है और यह सेना की गिरफ्त में है.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं