Viral Video: रेलवे ट्रैक पर जाकर रील बनाने का वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है. जिसमें लोग रील बनाने के चक्कर में अपनी जान गंवा देते हैं. हाल ही एक रेलवे ट्रैक पर रील बनाने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें शख्स रील बनाने में अपनी जान गवा देता है. इस वीडियो को देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो को देखने के लिए यहां क्लिक करें
 
वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लड़के रेलवे पटरी पर खड़े होकर मजे ले रहे थे तभी एक लड़का जेब ले फोन निकालकर रील बनाना शुरु करता है. वे रील बनाने में इतने खूश थे कि पीछे से आ रही ट्रेन की आवाज नहीं सुनी. अचानक ट्रेन ने उन्हें टक्कर मार दी और वे पटरी से दूर जा गिरे. जिसमें एक लड़के की मौके पर ही मौत हो जाती है. यह दृश्य वाकई में बहुत ही भयावह था. हालांकि ये वीडियो  बांग्लादेश के रंगपुर के सिंगिमारा पुल का बताया जा रहा है.


ये भी पढ़ें;  पेट्रोल टैंकर पर 'No Smoking' लिखते वक्त बीड़ी पीता दिखा पेंटर, लोग बोले- दिवाली पर धमाका न करो भाई... 
 


सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए 


इस घटना ने एक बार फिर से यह साबित कर दिया है कि सोशल मीडिया पर लोकप्रियता पाने के लिए लोग किस हद तक जा सकते हैं. यह न केवल उनकी अपनी जान के लिए खतरनाक है, बल्कि दूसरों के लिए भी परेशानी का कारण बन सकता है. हालांकि रेलवे पटरी पर इस तरह की हरकतें करना न केवल गैरकानूनी है, बल्कि यह जानलेवा भी हो सकता है. रेलवे प्रशासन और पुलिस ने कई बार चेतावनी दी है कि लोग रेलवे पटरी पर इस तरह की गतिविधियों से बचें, लेकिन फिर भी कुछ लोग अपनी जान जोखिम में डालकर ऐसे स्टंट करते हैं.


ये भी पढ़ें; BMW कार से आई महिला और चुराने लग गई गमला, CCTV फुटेज में रिकॉर्ड हुआ सबकुछ
 


 वीडियो देखकर यूजर लोग प्रतिक्रिया 



इस घटना के बाद, सोशल मीडिया पर लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी हैं. कुछ लोग इसे बेहद निंदनीय बता रहे हैं, जबकि अन्य इसे एक सबक के रूप में देख रहे हैं कि इस तरह की लापरवाही से बचना चाहिए. इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @iSoumikSaheb नाम के यूजर ने शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक 7 लाख 70 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.