Viral : भारत के कई क्षेत्र भीषण गर्मी की चपेट में हैं. कुछ क्षेत्र तो 45 डिग्री अप्रैल के महीने में ही पार कर गया. इस समय जो घर पर है उनके लिए कोई खास चिंता की बात नहीं लेकिन जो लोग बाहर खुले आसमान के नीचे काम करते हैं, उनके लिए चिंता की बात है. ऐसा ही एक वीडियो इस समय इंटरनेट की सुर्खियों में बना हुआ है. इसमें एक ट्रक ड्राइवर ने गाड़ी के अंदर ही ऐसा जुगाड़ लगाया, जिसके आगे सारे पैतरे फेल हो गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 


ट्रक ड्राइवर का जुगाड़


45 डिग्री की गर्मी में हाईवे पर ट्रक चलाना कोई मामूली बात नहीं है. ये तकलीफ वहीं समझ सकता है, जो ऐसा झेल रहा होगा. ऐसे ही एक ट्रक ड्राइवर गर्मी की मार झेल रहा था. लेकिन आखिरकार हम भारत के लोग हैं.  हम हर परिस्थिति में जुगाड़ कर सकते हैं. ड्राइवर ने भी यही किया. उसने ट्रक के अंदर ही पानी की बाल्टी रखकर, ट्रक चलाते हुए नहाने लगा. ये देखकर उसके बगल में बैठे साथी ने वीडियो बना ली.


 



लोगों ने लिखे मजेदार कैप्शन


जैसा ये वायरल वीडियो मजेदार था. वैसे ही लोगों ने भी इस पर मजेदार कमेंट्स लिखे. ट्रक ड्राइवर को गर्मी से निपटने के लिए हद पार करने वाली इस वीडियो को 5000 से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसको X प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया गया था. पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा गया- “कितना मुश्किल होता होगा 45-50° पर बस या ट्रक चलाना.”  वहीं एक यूजर ने लिखा- “मजबूरी है भाई क्या करें.” एक दूसरे यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, “गडकरी जी को बोलना पड़ेगा.