Social Media Trending Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज सिंगिंग के होते हैं तो कुछ डांसिंग (Dancing) के होते हैं. लेकिन ये वीडियो जरा लीग से हटकर है. इस वीडियो को देखकर आप भी खुद को हंसने से नहीं रोक पाएंगे. आपको बता दें कि ये फनी वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सड़क पर ही नाचने लगे अंकल


इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक अंकल सड़क पर रोमांटिक (Romantic) अंदाज में ताबड़तोड़ डांस कर रहे हैं. बैकग्राउंड में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और एमी जैक्सन पर फिल्माया गया सॉन्ग 'दिल करे चू चै' चल रहा है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...



आंटी ने दिया ऐसा रिएक्शन


इस पर सड़क पार खड़ी आंटी ने भी तगड़ा रिएक्शन (Reaction) दिया. आंटी ने अंकल के ही स्टाइल में उन्हें जवाब दिया. दरअसल महिला ने भी अपने पति के ऐसे इजहार पर डांस (Dance) करके रिएक्शन दिया. इन दोनों का ये देसी अंदाज कई लोगों का दिल जीत रहा है. बहुत से लोगों को ये वीडिया मजेदार (Comedy) लगा. कुछ लोग वीडियो को देखकर हंसी वाले इमोजी भेजते दिखाई दिए. 


वीडियो ने किया एंटरटेन


इस वीडियो ने कई लोगों खूब एंटरटेन (Entertain) किया है. इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं. इतना ही नहीं कई लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में भी लोगों ने एक से बढ़कर एक फनी कमेंट किए हैं. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर