Woman Jump On Escalator: एस्केलेटर फोबिया (Escalaphobia) बहुत से लोगों में पाया जाने वाला एक डर है. उन्हें चलती सीढ़ी (Escalator) पर चढ़ने में बहुत डर लगता है. हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक महिला को यही फोबिया लगता दिख रहा है. वीडियो में वो किसी शॉपिंग मॉल में चलती सीढ़ी पर चढ़ने की कोशिश कर रही है. डर के मारे वो पहले तो सीढ़ी पर कूद पड़ती है. फिर सीढ़ियों पर ही बैठ जाती है और रेलिंग को मजबूती से पकड़ लेती है, उसे छोड़ने को तैयार नहीं होती. ये अधेड़ उम्र की महिला सलवार कमीज पहने हुए है और काफी डरी हुई दिख रही है. वो बार-बार ऊपर नीचे देखती है और घबराई हुई लगती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एस्केलेटर पर अचानक कूद गई महिला


आखिर में, जब चलती सीढ़ी नीचे आ जाती है, तो किसी तरह वो फर्श पर बैठे-बैठे कूद जाती है और वहां वह गिर जाती है. सीढ़ी से उतरने के बाद वो काफी घबराई दिखाई देती है लेकिन बाद में वह राहत भी महसूस करती है. इंस्टाग्राम पर ये वीडियो "ये क्या हुआ अभी" कैप्शन के साथ शेयर किया गया था. वीडियो देखकर कई लोगों को लगा कि ये मनोरंजन के लिए बनाया गया है. वीडियो में हालांकि वो काफी डरी हुई लग रही हैं, असल में ऐसा नहीं है, ये वीडियो शायद बनावटी है. असल में ये महिला ऐसे ही मजेदार और मनोरंजक वीडियो बनाती हैं. वो अपने दर्शकों के लिए हर रोज ऐसे वीडियो पोस्ट करती हैं.


देखें वीडियो-



 


वीडियो पर लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया


दावा है कि कभी उन्हें गाड़ी चलाते देखा जा सकता है, तो कभी वो नाच कर अपने फैंस को लुभाती हैं. उनके वीडियो कुल 14 लाख बार देखे जा चुके हैं. एस्केलेटर पर चढ़ने में परेशानी हो रही महिला का ये वीडियो खूब वायरल हुआ है. इसे अब तक 1.84 करोड़ बार देखा जा चुका है और 3 लाख 9 हजार लोगों ने इसे पसंद किया है. वीडियो पर बहुत से लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक विदेशी महिला ने लिखा कि उन्हें खुशी है कि महिला के कपड़े सीढ़ी में फंस नहीं गए. उसने लिखा, "मेरे बेटे की सोल सीढ़ी में फंस गई थी और मुझे जल्दी से उसका जूता निकालना पड़ा. बहुत डरावना अनुभव था."