कैनवास पर एक फीमेल कुत्ते ने अपनी पेंटिंग से लोगों को चौंका दिया. इंटरनेट पर वायरल होने वाले एक वीडियो में कुत्ते द्वारा पेंटब्रश का यूज करते हुए देखा गया. पालतू कुत्ते सीक्रेट ने कैनवास पर एक फूल की पेटिंग बनाई. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और नेटिज़न्स को यह खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो क्लिप को ऑस्ट्रेलियाई शेपर्ड के नाम से शेयर किया गया है. जहां देखा जा सकता है कि पेशेवर कलाकार की तरह सीक्रेट कैनवास पर पेंटब्रश चला रही है.


कुत्ते ने कैनवास पर बनाई पेटिंग


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो को मैरी एंड सीक्रेट (@my_aussie_girl) नाम के एक इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया गया. वायरल वीडियो क्लिप में, छह साल की सीक्रेट ने कैनवास पर अलग-अलग रंगों को लेकर पेटब्रश से पेटिंग की.


अलग-अलग रंगों का किया यूज


सबसे पहले, वह अपने मुंह में एक नीला कलर लेकर कैमरे के सामने आती है, फिर वह वापस जाकर पूरे कैनवास को एक पेंटब्रश से नीला रंग देती है. फिर वह हल्के हरे रंग की ट्यूब के साथ कैमरे पर आती है और एक फूल के तने को रंग देती है. फिर वह पीले रंग से वापस आती है और कैनवास पर एक फूल पेंट करती है. बाद में, फूल वाले हिस्से को खींचने के लिए सीक्रेट एक भूरा रंग लाती है और तने में पत्तियों को कैनवास पर रंग देती है.


 



 


2 मिलियन से ज्यादा मिले व्यूज


वायरल वीडियो के आखिर में सीक्रेट फिर अपने मुंह से बनाई गई पेटिंग के सामने पोज देती है. पेंटिंग के निचले हिस्से में सफेद रंग के साथ सीक्रेट के पंजे का सिग्नेचर भी हैं. वीडियो को 2 मिलियन व्यूज मिले, जबकि करीब 2 लाख लाइक्स है.