Police Challan Video: गाजियाबाद का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक पुलिस वाला बिना हेलमेट के बाइक पर बैठे हुए नजर आ रहा है. दावा किया गया है कि गाजियाबाद के लोनी इलाके में एक बाइक का 23 हजार रुपए का चालान कटा था, जिसपर जमकर बवाल मचा. चालान कटने से गुस्साए युवक ने दरोगा को ही कानून का पाठ पढ़ा दिया. युवक का कहना था कि जब दरोगा भी बिना हेलमेट के हैं तो उनका भी चालान काटा जाना चाहिए. इस वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में दिख रहा है कि युवक दरोगा से बहस कर रहा है और कानून की बातें समझा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गाजियाबाद के पुलिसवाले से हुई युवक की बहस


युवक ने इस पूरे विवाद की पोस्ट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर भी शेयर की है. उसने अपनी पोस्ट में पुलिस कमिश्नर को टैग करते हुए दरोगा पर कार्रवाई की मांग की है. रिपोर्ट की माने तो यह मामला बीते गुरुवार का है. लोनी क्षेत्र के इंद्रपुरी इलाके में एक बाइक चालक का 23 हजार रुपए का चालान काट दिया गया. चालान काटने वाला कोई और नहीं बल्कि एक दरोगा था. लेकिन, इस चालान पर बाइक चालक ने हंगामा मचा दिया. उसका कहना था कि दरोगा ने भी हेलमेट नहीं पहना हुआ था. युवक ने कहा, "कानून सबके लिए बराबर होता है. अगर मैं हेलमेट नहीं पहन रहा था तो आपने भी हेलमेट नहीं पहना हुआ था. आपका भी चालान कटना चाहिए." इस बात पर दरोगा और युवक के बीच बहस हो गई. युवक ने पूरा वाकया अपने मोबाइल में कैद कर लिया. 


 



 



 


ट्रैफिक पुलिस ने भेजा हजार रुपये का चालान


हालांकि, गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस ने पुलिसवाले को 1000 रुपये का चालान भेजा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पुलिस वाले बोल रहा- तुमको जो करना है कर लो. युवक द्वारा बनाया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.