Japanese Man Kaavaalaa Dance: रजनीकांत की लेटेस्ट रिलीज फिल्म 'जेलर' (Jailer Movie) 10 अगस्त को थियेटर स्क्रीन पर आई और तब से, फिल्म थलाइवर के परफॉर्मेंस और कावला गाने पर तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) के सेक्सी डांस मूव्स की जमकर तारीफ की जा रही है. इंस्टाग्राम के एक जापानी डिजिटल क्रिएटर काकेताकु ने अपने डांस से भारतीय लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे. उन्होंने भारत के ट्रेंडिंग गाने पर डांस करके लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लिया. भारतीय लड़कियां इस इंस्टा इंफ्लुएंसर की दीवानी हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जापानी लड़के ने कावला गाने पर डांस करके जीता दिल


कावला ट्रेंड ने सोशल मीडिया पर गजब का धमाल मचाया हुआ है, जिसे देखो वही इस गाने पर अपने रील्स बना रहे हैं और उन्हें अपलोड करके व्यूज हासिल कर रहे हैं. अपने-अपने अंदाज से डांस करके लोग तमन्ना को कॉपी करने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन एक जापानी लड़के ने कुछ अलग ही छाप छोड़ी है. उसने सूट-बूट में अपने शानदार डांस मूव्स और हुक स्टेप्स से नेटिजन्स का दिल जीत लिया. काकेताकु एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं जिनके इंस्टाग्राम पर 4 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं. उनके बायो में लिखा है- "डांसर, कोरियोग्राफर, वीडियोग्राफर, डायरेक्टर". उन्होंने 7 अगस्त को कावला डांस रील पोस्ट किया.


 



 


वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर मचा रहा धमाल


काकेताकु द्वारा वीडियो पोस्ट किए जाने के बाद से इसे 2 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और अभी भी यह संख्या बढ़ती ही जा रही है. उनके डांस मूव्स के साथ-साथ उनके ऑन-पॉइंट एक्सप्रेशन ने नेटिजन्स को आश्चर्यचकित कर दिया है. कावला ट्रेंड तब शुरू हुआ जब तमन्ना ने जेलर से अपना गाना लॉन्च किया. इंटरनेट पर कावला के कई वर्जन हैं लेकिन हम यहां जापानी वर्जन को देख सकते हैं.  काकेताकू द्वारा कावला ट्रेंड को अपनाने की उनके प्रशंसकों द्वारा काफी सराहना की जा रही है. दरअसल, रजनीकांत और तमन्ना के फॉलोअर्स ने भी उनकी पोस्ट पर कमेंट किया और भारत की ओर से प्यार शेयर किया. एक यूजर ने लिखा, ''यह गाना और आपके धांसू मूव्स."