Viral Video On Social Media: सोशल मीडिया पर जानवरों (Animals) के कई वीडियोज लोगों का दिल जीत लेते हैं. खासकर कुत्ते-बिल्लियों (Dogs-Cats) से तो लोगों को और ज्यादा लगाव रहता है. ऐसा ही एक क्यूट वीडियो (Cute Video) लोगों के दिलों को छू रहा है. 


खाली मैदान में दिखे कई कुत्ते


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो में एक मैदान (Field) दिखाई दे रहा है. लेकिन इस मैदान में इंसानों की नहीं बल्कि कुत्तों (Dogs) की भीड़ दिखाई दी. इस भीड़ में एक ही ब्रीड के कई कुत्ते दिखाई दिए. कुछ का रंग काला और सफेद तो कुछ का रंग भूरा और सफेद है. पहले आप इस वायरल वीडियो (Viral Video) को देखें...



ये भी पढें: डॉक्टर पर्चे पर सबसे पहले क्यों लिखते हैं Rx? जानें आखिर क्या है इसकी वजह


कुत्तों ने खेला वॉलीबॉल!


इस वीडियो में कई कुत्तों को एक गुब्बारे (Balloons) के पीछे पड़ता हुआ देखा जा सकता है. इस गुलाबी गुब्बारे को पकड़ने के लिए सभी कुत्ते उतावले हो रहे हैं. वो जैसे ही इसमें जोर से अपनी नाक मारते हैं, वैसे ही गुब्बारा हवा में और ऊपर गोते लगाने लगता है. इसे देखकर कई लोग खूब एंटरटेन (Entertain) हो रहे हैं.  


ये भी पढें: लड़की ने अकेले ही 6 लड़कों को पीट-पीटकर भगाया, चौंकाने वाला Video आया सामने


बॉल से अलग लगाव


कुत्तों में बॉल या गुब्बारों को लेकर अलग किस्म का लगाव (Attachment) देखने को मिलता है. बॉल को देखते ही कुत्तों की पूंछ (Tail) उनकी खुशी का इजहार करने लगती है. महज कुछ सेकेंड्स के इस वीडियो ने 76 लाख से भी ज्यादा लोगों के व्यूज (Views) बंटोरे. एक लाख से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद भी किया है. 


LIVE TV