इन दिनों उत्तर भारत में जमकर बारिश हो रही है, इस कारण जगह-जगह पानी भरने की समस्या भी आ रही है. बारिश की वजह से सड़कों पर भारी जाम भी लग रहे हैं. जाम से बचने के लिए लोग अपने साधन से ही आना-जाना पसंद करते हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें पब्लिक ट्रांसपोर्ट करना पड़ता है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बारिश के कारण बस को गहरे पानी में से जाना पड़ा. इस वजह से बस के भीतर भी पानी भर गया, अंदर बैठे लोग काफी घबरा गए और इधर-उधर भागने लगे.


सड़क पर भरे पानी में डूबी बस


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि भारी बारिश के कारण सड़क पर पानी भरा हुआ होता है. तभी सड़क पर आने वाली बस उसमें घुस जाती है, जिससे भीतर पानी भर जाता है. इस दौरान अंदर बैठे लोग घबरा जाते है और फिर इधर-उधर भागने लगते हैं.


 



 


बस में बैठे लोगों के उड़े होश


इतना ही नहीं, जैसे ही बस के भीतर पानी भरता है तो लोग डरकर पीछे की सीटों पर चढ़कर आने लगते हैं. वीडियो के कैप्शन में जानकारी दी गई है कि यह वीडियो हरियाणा के गुड़गांव इलाके का है. सड़कों लबालब भरे पानी को देखने के बाद किसी के भी होश उड़ जाएंगे. इंस्टाग्राम पर संदीप सिंह नाम के अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. 4 लाख 60 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है.