Water Pipeline Burst Under Road: सोशल मीडिया पर आए दिन सड़कों के टूटने या अचानक से गड्ढे बन जाने का वीडियो सामने आता रहता है. इसी कड़ी में एक और खतरनाक वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि कैसे महाराष्ट्र के एक सड़क ब्लास्ट होकर फट गई और उसके ऊपर सब पानी-पानी हो गया. यह सब तब हुआ जब सड़क के नीचे बिछी पाइपलाइन अचानक फट गई और उसके प्रेशर से पानी तेजी से निकलने लगा और फिर उसी के दबाव में सड़क भी फूट गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

CCTV में रिकॉर्ड हो गया
दरअसल, यह घटना महाराष्ट्र के यवतमाल की है. न्यूज एजेंसी ए एनआई ने भी इसका वीडियो शेयर किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना मिंडे रोड चौक पर हुई है. यह पूरा वाकया वहां लगे CCTV में रिकॉर्ड हो गया है. यह सब तब हुआ जब शनिवार को एक अंडरग्राउंड पाइपलाइन फूट गई और पानी के प्रेशर से सड़क भी फट गई. प्रेशर इतना ज्यादा था कि सड़क के टुकड़े पानी के साथ 15 फुट ऊपर तक उछल गए.


पानी के प्रेशर से सड़क में दरारें
चौंकाने वाली बात यह है कि इस दौरान सड़क से गुजर रही स्कूटी सवार एक महिला घायल हो गई. वीडियो में दिख रहा है कि वह सड़क के बिलकुल ऊपर से गुजर रही है और वह उस जगह तक पहुंच गई थी जहां ये हादसा हुआ है. रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना की एक चश्मदीद  ने बताया कि मैं फोन पर बात कर रही थी, तभी मैंने देखा कि पाइपलाइन के फटने से पानी के प्रेशर से सड़क में दरारें आ गईं और वह फट गई. 


बताया जा रहा है कि घटना के बाद सड़क और आसपास के इलाके में पानी भर गया है. बता दें कि यवतमाल में अमृत ​​योजना के तहत सड़कों को खोदकर पाइप लाइन बिछाई गई थी, लेकिन पानी का दबाव बढ़ने से पाइप लाइन फट गई है. यह भी आरोप है कि जहां पर यह हादसा हुआ है वहां पाइपलाइन काफी ऊपर बिछाई गई थी. फिलहाल मामले की जांच शुरू हो गई है.



 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे