Wedding News: यूपी के अमरोहा जिले के पंजू सराय गांव में बारात लेकर आए दूल्हे दीपक की शादी को पहले से कोर्ट मैरिज कर चुकी प्रेमिका ने पुलिस की मदद से रुकवाया. दूल्हे की पहले से शादी होने का पता चलने पर गुस्साए ग्रामीणों ने दूल्हे सहित उसके परिजनों को 2 घंटे तक बंधक बनाया. पुलिस ने भारी पुलिस बल बुलाकर दूल्हा और उसके परिजनों को बंधन मुक्त कराया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शादी से पहले आई गर्लफ्रेंड और दूल्हे का किया खुलासा


बता दें कि अमरोहा जनपद के नौगावां सादात थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पंजू सराय गांव के रहने वाले कैलाश सिंह जाटव की बेटी की शादी होनी थी जिसके लिए गजरौला थाना क्षेत्र के गांव चक बदोनिया से दीपक और उसके परिवार के लोग बारात लेकर इस गांव में आए थे. शादी की तैयारियां चल रही थी, खुशी का माहौल था और तभी दूल्हे दीपक की गर्लफ्रेंड भारी पुलिस बल को लेकर गांव में पहुंच गई और शादी को रुकवा दिया. उसने आरोप लगाया कि दीपक ने उसके साथ पहले से ही कोर्ट मैरिज कर रखी है, लेकिन उसके बावजूद उसे धोखा देकर यह दूसरी शादी करने आया है.


गांव के लोगों ने दूल्हे समेत परिवार को बंधक बनाया


प्रेमिका की बात सुनकर दुल्हन संगीता के परिवार वाले गुस्से में आ गए उन्होंने दीपक और उसके परिवार के लोगों को बंधक बना लिया. इसके बाद शादी में खर्च किए रुपए वापस देने की मांग के साथ-साथ इस रिश्ते को खत्म करने की मांग की. गांव में काफी हंगामा होता रहा. अचानक शादी की खुशियों का माहौल हंगामे बदल जाने के बाद यह खबर आग की तरह दूर-दूर तक फैल गई. मामले की जानकारी, पुलिस अधीक्षक को मिलने के बाद भारी पुलिस बल मौके पर भेजा गया. 2 घंटे के बाद दीपक और उसके परिवार के लोगों को संगीता और उसके परिवार के चंगुल से छुड़ाया गया.


दूल्हे से शादी करने से किया इनकार


इस मामले में संगीता के पिता कैलाश और उसके परिजनों के साथ-साथ गांव के लोगों ने दीपक संग शादी करने से इनकार कर दिया और कहा कि धोखेबाज दीपक से शादी तोड़ने के साथ-साथ उनको शादी पर अब तक किए गए सारे खर्च के रुपए चाहिए, तभी जाकर के वह लोग इस पूरे मामले में दीपक और उसके परिजनों को घर जाने देंगे. इस वजह से गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया. फिलहाल, अभी तक इस पूरे मामले का निस्तारण नहीं हुआ है, लेकिन स्थानीय लोगों और पुलिस अधिकारियों के द्वारा दोनों पक्षों के बीच समझौता कराने का प्रयास जारी है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर