Wedding Video: हाल ही में, एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें एक नवविवाहित जोड़े को स्पार्कलर गन के साथ एक बड़ी दुर्घटना से बचाते हुए दिखाया गया है. वीडियो ने लोगों को बेहद ही हैरान कर दिया. फेस्टिवल या शादी के दौरान ऐसी चीजों का यूज करने के खतरों के बारे में चिंताएं उठाई हैं. भारत में त्योहारों और शादियों के दौरान आतिशबाजी और पटाखे का यूज आम तौर पर किया जाता है. लेकिन, उनका गलत तरीके से उपयोग करने से कभी-कभी खतरनाक परिस्थितियां हो सकती हैं, जैसा कि इस नवविवाहित जोड़े के मामले में हुआ था. वायरल वीडियो ने कई दर्शकों को चौंका दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: Viral Video: भीख मांगने पर मजबूर हुआ स्पाइडरमैन, स्टेशन के बाहर बैठकर मांग रहा पैसे


शादी के स्टेज पर स्पार्कलर गन फटा


वीडियो में, नवविवाहित जोड़े को वरमाला सेरेमनी के बाद स्टेज पर खड़े देखा जा सकता है, जो स्पार्कलर गन के साथ जश्न मना रहे थे. अनजाने में, दूल्हे के हाथ में स्पार्कलर गन फट गई. दूल्हे ने लगभग मौत का सामना किया है. वहीं, दुल्हन ने तुरंत प्रतिक्रिया देते हुए अपनी स्पार्कलर गन फेंक दी. वीडियो से स्पष्ट है कि दूल्हे को विस्फोट के कारण हाथ में गंभीर चोट लगी है और चेहरे पर भी चोट आई होगी.


 



 


वीडियो पर लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया


@ritik.editsx नाम के अकाउंट से वीडियो शेयर किया गया, जिसके कैप्शन में लिखा, "इसे रोकें." इस वीडियो को 23 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा और पांच लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया. कमेंट सेक्शन में तरह-तरह के कमेंट आए हैं. घटना की गंभीरता के बावजूद कुछ यूजर्स ने व्यंग्यपूर्ण कमेंट किए. एक यूजर ने हंसते हुए इमोजी के साथ लिखा, "इसलिए कहते हैं कि शादी पर जितना कम खर्च करें, उतना अच्छा है."


यह भी पढ़ें: चोर ने मंदिर के दानपेटी से चुराए थे पैसे, 27 साल बाद माफी मांगने के लिए किया चौंकाने वाला काम


कई यूजर्स ने मजाक किया कि जोड़े ने अपनी शादी की बजाय दिवाली मनाने का प्रयास किया. एक और यूजर ने एक ऐसा ही अनुभव साझा किया जो उसके भाई की शादी के दौरान हुआ था. कई लोगों ने शादियों में स्पार्कलर गन के उपयोग के खिलाफ बात की. एक यूजर ने कहा कि वे वीडियो देखकर पहले ही खुश थे, क्योंकि उन्होंने अपने भाई की शादी के लिए स्पार्कलर गन खरीदने का सोचा था.