Bride Groom Dance Video: भारत में शादियां अपनी अनूठी सुंदरता के लिए जानी जाती हैं, जिन्हें अक्सर भव्य आयोजनों के रूप में मनाया जाता है जहां दूल्हे और दुल्हन दोनों के परिवार एक साथ आते हैं. हाल के दिनों में कुछ शादियों ने पॉपुलैरिटी हासिल की है, जिससे दोनों परिवार पारंपरिक रीति-रिवाजों का पालन करने को दिखलाया गया है. ऐसी ही एक डेस्टिनेशन वेडिंग के वायरल वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी. इस शादी में दूल्हा और दुल्हन ने बेहतरीन अंदाज में दिखाई दिए. वीडियो में एक खुशी का पल दिखाया गया जहां दूल्हा, दुल्हन और उनके दोस्त नाच रहे थे और एक-दूसरे का गर्मजोशी से स्वागत कर रहे थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दूल्हे ने दुल्हन के लिए दिया गजब का परफॉर्मेंस


दुल्हन ने अपने इंस्टाग्राम कैप्शन में खूबसूरती से लिखा, "ये दिल की बात अपने दिल में दबाकर रखना." वीडियो में दुल्हन सुचिता ए मुखर्जी को दिखाया गया है, जिनके इंस्टाग्राम पर 135K फॉलोअर्स हैं.  वह शानदार लहंगे और बेहतरीन आभूषणों से सजी हुई थी और बेहतरीन मुस्कान के साथ बैठी हुई थी. उसके दोस्तों ने उसे घेर लिया, कुछ लोग पॉपुलर फिल्म "दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे" के "मेहंदी लगा के रखना" की धुन पर नाच रहे थे. यह सदाबहार गीत मूल रूप से लता मंगेशकर और उदित नारायण द्वारा गाया गया था, जिसमें मूल रूप से शाहरुख खान और काजोल ने उस फिल्म में स्क्रीन की शोभा बढ़ाई.


देखें वीडियो-



 


वीडियो पर लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन


दूल्हे के स्वागत के लिए दूल्हे और दुल्हन के दोस्तों द्वारा गाने के बोलों को क्रिएटिव तरीके से अपनाया गया. जैसे ही दरवाजा खुला, दूल्हे ने शाहरुख खान की तरह चलते हुए एंट्री लेता है, जिसे देखकर हर कोई चिल्लाने लगता है. सभी लोग जोर-जोर से पुकार रहे थे और तालियां बजा रहे थे और रोंगटे खड़े कर देने वाला माहौल बना दिया. गाने के बोल कुछ इस प्रकार थे, "मेहंदी लगा रखना, डोली सजा के रखना, लेने तुझे ओ गोरी, आएंगे तेरे सजना." इसके बाद कैमरा दुल्हन को उसकी कुर्सी पर कैद करने के लिए घूम गया और गाने के बोल बोले, "सहरा सजाके रखना, चेहरा छुपाके रखना, ये दिल की बात अपने, दिल में दबाके रखना." दुल्हन पूरी तरह से गाने में डूबी हुई थी, उसके साथ उसकी सहेलियां भी शामिल थीं, जो बेहद ही खुश दिखाई दे रही थीं.