Woman Found Her Suitcase: सोचिए आप एयरपोर्ट पर हैं और आपका सूटकेस कहीं गुम हो जाए तो आप क्या करेंगे. आप शायद एयरलाइंस और फ्लाइट पर मौजूद अधिकारियों को इस बारे में बताएंगे. एक महिला के साथ कुछ ऐसा ही हुआ. इतना ही नहीं महिला का सूटकेस गुम हो गया और उसे नहीं मिला. चार साल बाद महिला को फोन आया कि आपका सूटकेस मिल चुका है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एयरलाइन की लापरवाही से खोया?
दरअसल, यह घटना अमेरिका के ओरेगॉन की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चार साल पहले एक महिला यूनाइटेड एयरलाइंस की एक फ्लाइट से शिकागो गई थी. वापस लौटते वक्त एयरपोर्ट पर उसका सूटकेस नहीं मिला. उसे बताया गया कि उसका सामान नहीं मिल रहा है और उन्होंने आरोप लगाया कि एयरलाइन की लापरवाही से उनका सामान खो गया है. 


सूटकेस में कई कीमती सामान
फिलहाल उसके बाद तो महिला अपने घर चली गई और उसका सूटकेस गायब हो गया. रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने उसके बाद भी एयरलाइंस और एयरपोर्ट से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उसका सूटकेस नहीं मिल पाया. महिला ने बताया कि उसके सूटकेस में कई कीमती सामान पड़े हुए थे और रोजमर्रा के उपयोग वाले सामान इसमें थे.


चार साल बाद सामान मिल गया
इस बात को अब लगभग चार साल बीत चुके थे और इसी बीच अचानक एक दिन महिला के पास एक फोन आया. महिला को बताया गया कि वह टेक्सास से बोल रहा है और उसने महिला को बताया कि उसका खोया सामान मिल गया है. महिला को पहले समझ नहीं आया कि वह क्या बोल रहा है लेकिन जैसे ही उसे बताया गया कि उसका सामान मिल गया है वह तत्काल वहां पहुंच गई. 


महिला का सूटकेस उसी तरह बंद था लेकिन उसके अंदर रखे कई सामान खराब हो चुके थे. हालांकि महिला इस बात को लेकर खुश थी कि कम से कम महिला का सूटकेस मिल गया.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं