Restaurant Story: वेटर्स और वेट्रेस को अक्सर ये पता होता है कि अच्छी सर्विस देने और ग्राहकों से विनम्रता से बात करने से ज्यादा टिप्स मिलते हैं. साथ ही, उनका अच्छा दिखना भी कई बार ग्राहकों को अच्छा लगता है. लेकिन, एक महिला ने सिर्फ अपने काम के दौरान अलग-अलग हेयरस्टाइल करके काफी ज्यादा टिप्स कमा लिए. 'Server Hair Theory' के नाम से जानी जाने वाली इस ट्रेंड को अपनाते हुए, इस महिला ने अपने अलग-अलग हेयरस्टाइल की वीडियो बनाई और दिखाया कि उसके बालों का स्टाइल एक शिफ्ट में कमाई पर कैसे असर करता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बाल बनाने पर मिल गए ढेर सारे टिप


एक रिपोर्ट के मुताबिक, सैम मैक्कॉल ने अपने टिकटॉक हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने कहा "चलो ये Server Hair Theory ट्राई करके देखते हैं कि इससे ज्यादा टिप्स मिलते हैं क्या?" वीडियो के अनुसार, उसने अपने लंबे भूरे बालों को रंगीन रूमाल से सजाया और टिप्स के रूप में $310 (लगभग रु 26,000) कमाए. अगले दिन, उसने अपने माथे पर बैंड के साथ डच चोटी बनाई और टिप $428 (लगभग रु 36,000) तक पहुंच गई.  तीसरे दिन, मैक्कॉल ने जूड़ा बनाया. उसने बताया कि इससे उसे टिप्स के रूप में $392 (लगभग रु 33,000) मिले.


हर दिन बाल बनाकर मिले हजारों रुपये


एक और दिन उसने अलग-अलग हेयरस्टाइल आजमाना जारी रखा और उसने $465 (लगभग रु 39,000) कमाए, जो बताए गए चारों दिनों में सबसे ज्यादा रकम थी. ये वीडियो वायरल हुआ तो कई लोगों ने कमेंट्स में अपनी प्रतिक्रिया दी. कुछ लोगों ने ये भी माना कि उन्हें साफ-सुथरे हेयरस्टाइल वाली वेट्रेस पसंद आती हैं. एक यूजर ने लिखा, "एक दिन में इतने पैसे?" जबकि दूसरे ने कमेंट किया, "मेरी बेटी कहती है कि चोटी करने से ज्यादा टिप्स मिलते हैं." एक शख्स ने तो ये तक कह डाला, "मेरी बेटी को लगता है जूड़ा सबसे अच्छा है!"


लोगों ने दी ढेर सारी प्रतिक्रियाएं


उनके वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक यूजर ने लिखा, "मैंने भी एक बार किया था और ये काम कर गया, लेकिन बूढ़े लोगों की घूरने की आदत अच्छी नहीं लगी." जबकि दूसरे ने कमेंट किया, "चोटी से ज्यादा टिप्स मिलना थोड़ा अजीब लगता है." एक शख्स ने ये भी शेयर किया, "जब मैं चोटी करती हूं तो मुझे भी बूढ़े लोगों से सबसे ज्यादा तारीफ मिलती है, ये परेशान करने वाला है पर काम तो कर देता है."