Pakistan News: पाकिस्तान (Pakistan) गई अंजू (Anju) ने नया वीडियो जारी किया है और दावा किया है कि वो गद्दार नहीं है. वीडियो जारी कर अंजू ने सफाई दी है कि वो कुछ महीनों में बाद भारत वापस आएगी और वो नसरुल्ला (Nasrullah) को लेकर भी भारत आएगी. अंजू पर पाकिस्तान लगातार मेहरबानियां कर रहा है, अब पाकिस्तान ने उसका वीजा एक साल के लिए बढ़ा दिया है. साफ है अंजू पाकिस्तान का मोहरा बन चुकी है जबकि अंजू ने पाकिस्तान पहुंच कर भारत आने की बात कही थी, लेकिन अब ऐसा होता नहीं दिख रहा. अंजू वो नाम है जो बीते कुछ दिनों से भारत और पाकिस्तान, दोनों ही देशों में खूब चर्चा में है. अपने फेसबुकिया प्यार के लिए दुश्मन मुल्क पहुंची अंजू का पाकिस्तानी वीजा खत्म होने से पहले ही उसे एक साल का वीजा और मिल गया है यानी अब अंजू जल्द भारत नहीं लौट पाएगी या यूं कहें कि उसका ब्रेनवॉश हो चुका है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

1 साल तक पाक के चंगुल में अंजू


भारत से पाकिस्तान आने वाली अंजू के वीजा में एक साल की बढ़ोतरी कर दी गई. अंजू के पति नसरुल्ला के मुताबिक, उसने वीजा में बढ़ोतरी की दरख्वास्त की थी, जिसके बाद अंजू को 1 साल का वीजा मिल गया. पाकिस्तान अंजू पर मेहरबान है अंजू दिमाग में पाकिस्तान प्रेम फिट कर दिया गया है. मगर, कई दिनों के ड्रामे के बाद अब धीरे-धीरे अंजू के सुर बदल रहे हैं.



अंजू ने कही ये बात


पाकिस्तान में अंजू पर तोहफों की बारिश हो रही है. बावजूद इसके अंजू अभी भी अपने बच्चों के लिए भारत आना चाहती है. एक इंटरव्यू में अंजू ने कहा कि मैं भारत वापस जाना चाहती हूं. मैं चाहती हूं कि एक बार अपने बच्चों से मिलूं क्योंकि मैं उन्हें बहुत मिस कर रही हूं. मैं सबकुछ फेस करना चाहती हूं. वहां के लोगों के सवालों का सामना करना चाहती हूं. अंजू ने कहा कि वो जिस प्लानिंग से आई थी, कुछ सोचा था और कुछ हो गया, जल्दबाजी में कुछ न कुछ गलती हो गई.


अंजू को लेकर उठ रहे ये सवाल


अंजू के इस बयान के कई मायने निकाले जा रहे हैं. जैसे क्या अंजू बदल रही है, उसे उसकी गलती का एहसास हो रहा है? क्या अपने बच्चों के लिए पाकिस्तान को छोड़ने वाली है अंजू? क्या नसरुल्ला के लिए अंजू का प्यार कम हो गया? ये वो तमाम सवाल हैं जो इस वक्त लोगों के मन में घूम रहे हैं. मगर सच क्या है, कोई नहीं जानता.