Reham Khan Married: पाकिस्‍तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्‍नी रेहम खान ने तीसरी बार शादी कर ली है. रेहम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्‍वीर शेयर की जिसमें वह अपने पति का हाथ थामें हुए हैं. इस तस्‍वीर पर कैप्‍शन लिखा हुआ है 'जस्‍ट मैरिड'. बताया जा रहा है कि यह शादी शुक्रवार को हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ब्रिटिश पत्रकार रेहम जब 19 साल की थीं, तब उन्होंने ब्रिटिश मनोचिकित्सक एजाज रहमान से पहली शादी की थी. तलाक के बाद, खान ने एक पत्रकार के रूप में काम करना शुरू किया. उसके तीन बच्चे हैं जो तलाक के बाद से उसके साथ रह रहे हैं.


दूसरी शादी
रेहम ने इसके बाद 6 जनवरी 2015 को, इमरान खान दूसरी शादी की पुष्टि की. हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा चल नहीं सका और 30 अक्टूबर 2015 को यह शादी तलाक मं समाप्त हो गई.


कौन है रेहम के तीसरे पति
रेहम खान के नए पति का नाम मिर्जा बिलाल बेग है.  रेहम ने फेसबुक पेज पर शादी के बारे में लिखा, ‘जीवन प्यार और समझ के बारे में है, और बहुत लंबे अकेले संघर्ष के बाद आखिरकार मैं एक ऐसे व्यक्ति से मिली जिसने मुझे अपनी बुद्धिमत्ता से प्रभावित किया और अपनी ईमानदारी और अपने संयम से मुझे जीत लिया. हालांकि मिर्जा मुझसे 13 साल छोटे हैं, लेकिन वह मेरे जीवन के ऋषि हैं. एक आदमी जिस पर मैं भरोसा कर सकता हूं. एक आदमी जो मेरे सबसे बुरे समय में मेरे आसपास रहेगा. एक ऐसा शख्स जिसके साथ मैं सुरक्षित महसूस करती हूं.’


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं