Islamia University Sex Scandal: पाकिस्तान के एक मशहूर यूनिवर्सिटी में सेक्स और ड्रग्स का गंदा खेल लंबे समय से चल रहा था, जिसका खुलासा होने के बाद चारों ओर तहलका मच गया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस मामले में छात्राओं के 5500 से अधिक अश्लील वीडियो मिले हैं. इस दौरान कई व्हाट्सएप चैट सामने आए जिसे देखकर यह पता चला कि यह मामला कई सालों से चल रहा था. जांच के दौरान कई वीडियो भी मिले जिससे खुलासा हुआ कि पहले लड़कियों को ड्रग्स का आदी बनाया जाता है. इसके बाद उनके अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का सिलसिला शुरू किया जाता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पाकिस्तान की यूनिवर्सिटी में गंदा खेल


मामला पाकिस्तान के इस्लामिया यूनिवर्सिटी का है. पाक पुलिस ने खुलासा किया है कि यह विश्वविद्यालय अब नशीली दवाओं और यौन शोषण का अड्डा बन गई है. पुलिस की पड़ताल में कई ऐसे सबूत मिले हैं जो इस बात की पुष्टि करते हैं. आरोपियों से बरामद मोबाइल फोन और अन्य सबूतों से पता चला है कि इस्लामिया यूनिवर्सिटी में यह गंदा खेल सालों से जारी था. इस गैंग के लीडर की पहचान एजाज हुसैन के तौर पर की गई है. गैंग के पास हजारों की संख्या में अश्लील वीडियो बरामद हुए हैं जिन्हें लड़कियों को ब्लैकमेल करने के लिए इस्तेमाल किया जाता था.


इस तरह हुआ गैंग का खुलासा


अबू बकर की गिरफ्तारी के बाद पाक पुलिस इस गैंग को पकड़ पाई है. आपको बता दें कि अबू बकर इस्लामिया यूनिवर्सिटी बहावलपुर का डायरेक्टर फाइनेंस है जिसे हाल ही में एक लड़की के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया था. जब पड़ताल की गई तो उसके पास से 30 ग्राम चरस भी बरामद हुई. अबू बकर के पास हजारों गंदे वीडियो मिले जिसकी वजह से वह लड़कियों के ब्लैकमेल करके उनका यौन शोषण करता था. अबू बकर के बाद रिटायर्ड मेजर एजाज हुसैन पर पुलिस ने धावा बोला. एजाज हुसैन कॉलेज में सिक्योरिटी ऑफिसर के पद पर तैनात था.