इस्लामाबाद: पाकिस्तान में प्रधानमंत्री इमरान खान के बाद देश के राष्ट्रपति भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. पाकिस्तान के राष्ट्रपति डॉ आरिफ अल्वी ने खुद ट्विटर पर इसकी जानकारी दी और कहा कि वो कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं. उन्होंने लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है.


पहली डोज लेने के कुछ दिन बाद हुए संक्रमित


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डॉ आरिफ अल्वी ने कुछ दिनों पहले ही कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी. इसके बाद वो अब कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'मेरी कोरोना वायरस जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. अल्लाह सभी कोविड-19 पीड़ितों पर दया बनाए रखे. वैक्सीन की पहली खुराक ले चुका हूं लेकिन एंटीबॉडी दूसरी खुराक लेने के बाद बननी शुरू होती हैं. कृपया सावधानी बनाए रखें.'



ये भी पढ़ें: Passport मामले में Mehbooba Mufti को हाई कोर्ट से मिला झटका, बताया-अधिकार क्षेत्र से बाहर का मामला


पाकिस्तान के पीएम पहले से कोरोना संक्रमित


बता दें कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पहले से कोरोना संक्रमित चल रहे हैं. उन्होंने भी पहले चीन में बनी कोरोना की वैक्सीन लगवाई थी. इमरान खान अभी क्वारंटीन में हैं. कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपने देश के लोगों से महामारी के मामलों में बढ़ोतरी को रोकने के लिए नियमों का पालन करने का आग्रह किया था. गौरतलब है कि पाकिस्तान में भी कोरोना वायरस तेजी से बढ़ रहा है और बड़ी आबादी को प्रभावित करने लगा है. जिसके बाद पाकिस्तान कई भीतरी इलाकों में आंशिक लॉकडाउन भी लगाया गया है.