IPL का आगाज किया वरुण धवन ने, अब अंजाम देंगे सलमान खान

2018 के आईपीएल के फिनाले में सलमान खान और जैकलिन फर्नाडीज अपनी अगली फिल्म `रेस 3` के प्रचार के लिए `हीरिए` गाने पर प्रस्तुति देंगे.

Tue, 22 May 2018-4:45 pm,
1/5

Salman in Closing ceremony

इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन के फिनाले में सलमान खान और जैकलिन फर्नाडीज अपनी अगली फिल्म 'रेस 3' के प्रचार के लिए 'हीरिए' गाने पर प्रस्तुति देंगे. आईपीएल के इस सीजन का फाइनल मैच 27 मई को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. हाल ही में रिलीज हुए 'रेस 3' के गीत 'हीरिेए' में सलमान खान और जैकलिन फर्नाडीज नजर आ रहे हैं. इस जश्न में सलमान खान, जैकलीन फर्नांडीज, करीना कपूर और सोनम कपूर भी शामिल होंगे. इसी सीजन में वरुण धवन ने शानदार प्रस्तुति के साथ आगाज किया था. 

2/5

Salman Jacqueline Fernandez

फिनाले में सलमान खान और जैकलिन फर्नाडीज एक सेग्मेंट की मेजबानी करेंगे. इसमें सलमान खेल के प्रति अपने प्यार को व्यक्त करते हुए यह भी बताएंगे कि किस प्रकार मौका मिलने पर वह पनवेल में अपने फॉर्महाउस में खेलना पसंद करते हैं. इसके अलावा रणबीर कपूर भी फिनाले से पहले दो घंटे के एक 'प्रील्यूड' की मेजबानी करेंगे. इस समारोह को 'क्रिकेट फाइनल्स पार्टी तो बनती है' नाम दिया गया है, जिसके बाद वीवो आईपीएल-2018 का फाइनल मैच होगा. इसका प्रसारण 27 मई को स्टार इंडिया नेटवर्क पर होगा. (फोटो : Movie Poster)

3/5

Daisy Shah and iulia Vantur

इसके साथ ही सलमान आईपीएल की अपनी पसंदीदा टीम और खिलाड़ी के नाम का खुलासा भी करेंगे. इस फिनाले में डेजी शाह और यूलिया वंतूर भी प्रस्तुति देंगी. इसके अलावा, टेलीविजन अभिनेता रवि दुबे, गौरव सरीन, आकृति शर्मा और देशना दुगद भी फिनाले की शोभा बढ़ाएंगे.

4/5

Race 3 Starcast

फिल्म में सुपरस्टार सलमान, जैकलिन, अनिल कपूर और डेजी शाह के अलावा, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकारों को भी मुख्य भूमिका में देखा जाएगा. सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फिल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जाएगा. रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित 'रेस 3' ईद के मौके पर रिलीज होगी. (फोटो : Movie Poster)

5/5

Grand opening ceremony

आईपीएल के इस सीजन की ओपनिंग सेरेमनी भी शानदार रही थी जिसमें ऋत्विक रोशन, प्रभु देवा, वरुण धवन, जैकलिन फर्नाडीज वगैरह कलाकारों ने अपनी प्रस्तुति देकर सफल बनाया था. उद्घाटन समारोह की शुरुआत वरुण धवन ने 'गणपति बाप्पा मोरियां, परेशान करे मुझे गोरियां' गीतों से किया था. धवन के बाद प्रभु देवा ने भी अपनी शानदार डांस से स्टेडियम में बैठे दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया था. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link