PHOTOS: मुंबई की टीम ने खुली बस में मनाया जश्न, सड़कों पर फैंस से हाथ मिलाते नजर आए खिलाड़ी

मुंबई इंडियंस की टीम ने हैदराबाद से वापस मुंबई पहुंचने पर फैंस के साथ जीत की खुशियां मनाईं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 14 May 2019-1:54 pm,
1/7

टीम के खिलाड़ी करीब छह किलोमीटर तक खिताबी जीत का जश्न मनाते हुए गए और इस दौरान वे प्रशंसकों से हाथ भी मिलाते नजर आए.

2/7

मुंबई इंडियंस ने रविवार को राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स को एक रन से हराकर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 12वें संस्करण का खिताब अपने नाम कर लिया.

3/7

चेन्नई के गेंदबाजों ने मुंबई को 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 149 रनों पर रोक दिया था. लेकिन इसके बाद वह निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 148 रन ही बना सकी.

4/7

चेन्नई के लिए शेन वाटसन ने 59 गेंदों पर 80 रन की पारी खेली.

5/7

जीत हासिल करने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा भावुक हुए और ड्रेसिंग रूम में बात करते हुए अतीत की यादों में खो गए.

6/7

जब सभी तरह की आवाजें ड्रेसिंग रूम में शांत हो रही थीं और विजेता होने का अहसास रोहित के जेहन में घर कर गया था तब इस कप्तान ने 20 मार्च 2018 को याद किया जब दिल्ली डेयरडेविल्स (अबकी दिल्ली कैपिटल्स) ने फिरोज शाह कोटला मैदान पर मुंबई के सफर को खत्म किया था क्योंकि दिल्ली के हाथों मिली हार के कारण मुंबई बीते सीजन प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई थी.

7/7

यही टीम रविवार को सभी के आकर्षण का केंद्र रही. पहले इसी टीम की काबिलियत पर सभी शक कर रहे थे, लेकिन कप्तान ने अपनी टीम का साथ दिया. मुश्किल समय में कप्तान से मिले समर्थन से खिलाड़ियों का विश्वास बढ़ा और टीम चौथी बार आईपीएल जीती.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link