पहले कभी नहीं देखा होगा टीवी की `बहू` निया शर्मा का ऐसा ग्लैमरस अंदाज

जी टीवी पर प्रसारित होने वाले टीवी सीरियल `जमाई राजा` की रोशनी के रूप में खासा लोकप्रिय हो चुकीं अभिनेत्री निया शर्मा की कुछ तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

Sun, 21 Jan 2018-3:13 pm,
1/5

Nia Sharma

एक्‍टर और सेलेब्रिटी अक्‍सर अपने जीवन से जुड़े लम्‍हों को सोशल मीडिया पर फैन्‍स के साथ शेयर करते हैं. ऐसे ही एक सेलेब्रिटी हैं टीवी सीरियल की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा. जी टीवी पर प्रसारित होने वाले टीवी सीरियल 'जमाई राजा' की रोशनी के रूप में खासा लोकप्रिय हो चुकीं अभिनेत्री निया शर्मा की कुछ तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

2/5

Nia Sharma

इन वायरल तस्वीरों में निया ने एक बार फिर ब्लैक ड्रेस में अपना बोल्ड लुक दिखाया. एक फ्रेंड की बर्थडे पार्टी में गई निया ने ब्लैक कलर का स्ट्रिप ड्रेस एंड सिल्वर हाई बूट्स पहने हुए हैं. 

3/5

Nia Sharma

सोशल मीडिया उनकी ये तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रहीं हैं. इस ड्रेस में निया काफी ग्लैमरस भी नजर आ रही हैं.

4/5

Nia Sharma

अपने टीवी सीरियल और वेब सीरीज के अलावा निया सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. निया अक्सर अपने फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में आती हैं.

5/5

Nia Sharma

27 साल की निया का असली नाम नेहा है. उन्होंने बाद में अपना नाम बदल लिया था. उन्होंने साल 2010 में सीरियल 'काली' से टीवी में डेब्यू किया था. लंदन की वीकली मैगजीन ईस्टर्न आई द्वारा 2017 दिसंबर में कराए गए '50 सेक्सिएस्ट एशियन वुमन' चुनाव में निया शर्मा दूसरे स्‍थान पर रही हैं. यह पहली बार नहीं है जब निया इस लिस्‍ट में शामिल हुई हैं. बल्कि वह अक्‍सर सेक्‍सी होने के खिताब में बॉलीवुड की हीरोइनों को भी पछाड़ चुकी हैं. (फोटो साभार- सारी तस्वीरें इंस्टाग्राम से ली गई हैं)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link