पटना: भीषण बाढ़ में इस लड़की ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, तस्वीरें हुईं VIRAL

लड़की ने पटना की जलजमाव वाली सड़कों पर फोटोशूट करवाया है. जिसको लेकर सोशल मीडिया यूजर्स दो हिस्सों में बंटे हुए है. कई फेसबुक यूजर्स ने इसकी सराहना की है तो कई इस फोटोशूट पर लड़की को ट्रोल कर रहे हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 29 Sep 2019-5:24 pm,
1/10

वायरल हो रही ये तस्वीरें

लगातार हो रही बारिश से बिहार के कई जिलों का हाल बेहाल है. करीब 15 जिलों को अलर्ट पर रखा गया है. वहीं राजधानी पटना में जलजमाव अपने पुराने रिकॉर्ड को तोड़ रही है. पटना के कई ऐसे इलाके हैं जहां जल भराव की वजह से बाढ़ जैसे हालात बन चुके हैं. कई जगहों पर नाव, जेसीबी के सहारे लोगों को घरों से निकाला जा रहा है लेकिन इस सबके बीच सोशल मीडिया पर एक लड़की की तस्वीर काफी वायरल हो रही है.

2/10

जलजमाव के बीच करवाया फोटोशूट

लड़की ने पटना की जलजमाव वाली सड़कों पर फोटोशूट करवाया है. जिसको लेकर सोशल मीडिया यूजर्स दो हिस्सों में बंटे हुए है. कई फेसबुक यूजर्स ने इसकी सराहना की है तो कई इस फोटोशूट पर लड़की को ट्रोल कर रहे हैं. 

3/10

अपनाया अनोखा तरीका

जी हां, ये तस्वीरें किसी समंदर किनारे नहीं खींचाई जा रही बल्कि बाढ़ से संमदर पटना में बाढ़ के बीच फोटोशूट कराया गया है. जहां एक तरफ लगातार हो रही बारिश से बिहार के कई जिलों का हाल बेहाल है वही एक फैशन स्टूडेंट ने बिहार में बाढ़ की तरफ लोगों का ध्यान खींचने के लिए ये अनोखा तरीखा इख्तियार किया है.

4/10

किसी ने की तारीफ तो किसी ने किया ट्रोल

आदिति सिंह नाम की इस छात्रा ने पटना की जलभराव वाली सड़कों पर फोटोशूट करवाया है. आदिति सिंह निफ्ट पटना की छात्रा हैं. इस फोटोशूट में आप देख सकते हैं सड़कों पर पानी है और आदिति आराम से बाढ़ के पानी के बीच में पोज दे रही हैं छात्रा के पीछे एक बड़ा पेड़ भी गिरा हुआ देखा जा सकता है. 

5/10

वायरल हुई तस्वीरें

आदिति सिंह का ये फोटोशूट 28 सिंतबर शनिवार का है. फोटोशूट को लेकर अदिति सिंह और उनके सहयोगी का कहा है कि फोटोशूट का मकसद पटना के ताजा हालात को अपने प्रोफेशन के हिसाब से दिखाने के लिए किया गया है. अदिति के इस फोटोशूट का वीडियो भी इंस्टाग्राम पर डाला गया है जो कि सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

6/10

बनाना है मॉडलिंग में करियर

बाढ़ के बीच इस फोटोशूट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स दो हिस्सों में बंटे हुए है. कई फेसबुक यूजर्स ने इसकी सराहना की है तो कई इस फोटोशूट पर लड़की को ट्रोल कर रहे हैं. आदिति पटना की ही रहने वाली है और मॉडलिंग में अपना बेहतर भविष्य देख रही है.

 

7/10

मॉडलिंग का शौक

रेड गाउन में अदिति सिंह की तस्वीरों की लोग तारीफ भी कर रहे हैं. अदिति सिंह को मॉडलिंग का शौक है और इसी क्षेत्र में वो अपना करियर बनाना चाहती हैं. 

8/10

200 मिमी बारिश दर्ज

आपको बता दें कि पटना के लोगों ने जलजमाव की ऐसी तस्वीर कभी नहीं देखी थी. लोग बताते हैं कि 1975 में भी कुछ ऐसे ही हालात से रू-ब-रू हुआ था पटना. बीते 48 घंटों से लगातार हो रही बारिश ने हालात खराब कर दिए हैं. बीते 24 घंटो में पूरे बिहार में 52 मिलीमीटर बारिश हुई है. वहीं, पटना में 98 मिमी बारिश हुई है. वैशाली और नवादा के कुछ इलाकों में 200 मिमी तक बारिश दर्ज की गई है.

9/10

स्कूल भी बंद

साथ ही पटना के डीएम रवि कुमार ने कहा कि लगातार हो रहे बारिश की वजह से जिले के प्राइवेट और सरकारी स्कूलों को 30 सितंबर और 1 अक्टूबर को बंद कर दिया गया है.

 

10/10

बिहार में बारिश और बाढ़ के चलते 13 ट्रेनें लेट हैं 23 का रूट बदल दिया गया है. पटना के दानापुर- खगौल रेलवे स्टेशन के पास यात्री से भरे ऑटो पर विशाल पेड़ गिरने से 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई, इस दुर्घटना में दो यात्री घायल हुए हैं. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link